सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: शादियों का सीजन चल रहा है. खुशियों के माहौल के बीच कभी दूल्हा दुल्हन तो कभी घराती और बारातियों के बीच वाद-विवाद और मारपीट की खबरें भी खूब सामने आती हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के रायबरेली जिले से सामने आया है. जहां शादी के दौरान बारातियों का स्वागत घोड़ी डांस से करना घरातियों को महंगा पड़ गया. जिसके बाद घराती और बारातियों के बीच जमकर मारपीट हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला लालगंज कोतवाली के जगतपुर भिचकौरा गांव का है. यहां राजाराम पासी के यहां उसकी बेटी की बारात आई थी. शादी को लेकर घर में खुशियों का माहौल था, बताया जा रहा कि यहां नशे में डांस करते बाराती दुल्हनिया के द्वार पर पहुंचे तो घरातियों ने उनके स्वागत में घोड़ी डांस शुरू कर दिया. बारातियों को घोड़ी की वजह से खुद के डांस में खलल पड़ता नज़र आया तो मारपीट पर उतारू हो गए.


मौके पर पहुंची पुलिस ने संभाली स्थिति
बाराती घराती के बीच मारपीट शुरू हुई तो घोड़ी बिदक कर सरपट दौड़ ली और इधर दोनों के बीच जमकर हाथापाई होती रही. इसी बीच किसी ने 112 डायल किया तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला. पुलिस ने अपनी मौजूदगी में विवाह संपन्न कराया और दोनों पक्षों की मिन्नत के बाद कानूनी कार्रवाई नहीं की. हालांकि प्रभारी लालगंज शिवशंकर सिंह का कहना है कि इसके बावजूद कोई पक्ष तहरीर देता है तो कार्रवाई होगी.


घराती पक्ष के राजेश कुमार ने बताया कि वह जगतपुर का रहने वाला है. बारात में मारपीट हुई है, जब मैं बचाने गया तो मेरे साथ भी मारपीट की गई. फिलहाल पूरा मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 


अलीगढ़: बाइक के ऊपर पलटा दूध से भरा टैंकर, दो भाइयों की मौत, बहन गंभीर रूप से घायल


Hapur: प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर लगाई फांसी, हापुड़ में दोहरी मौत से सनसनी


 


चुनावी खुंदक में जीते हुए BSP प्रत्याशी ने भाजपा पार्षद को जड़ा थप्पड़, वीडियो आया सामने