Hapur: प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर लगाई फांसी, हापुड़ में दोहरी मौत से सनसनी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1698264

Hapur: प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर लगाई फांसी, हापुड़ में दोहरी मौत से सनसनी, जानें पूरा मामला

Hapur News: यूपी के हापुड़ में दोहरी मौत से सनसनी फैल गई. यहां एक आशिक (Boyfriend) ने अपनी प्रेमिका (Girlfriend) के सिर में गोली मारकर खुद सुसाइड कर लिया. 

Hapur: प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मारकर लगाई फांसी, हापुड़ में दोहरी मौत से सनसनी, जानें पूरा मामला

अभिषेक माथुर/हापुड़: आपने प्यार में पड़े प्रेमी युगल के कई मामले देखे होंगे, जहां घरवाले उनके खिलाफ होते हैं. ऐसे में वे अपने प्यार को पाने को पाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं. यहां तक की घातक कदम भी उठा लेते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से सामने आया है. यहां मंगलवार को एक सिरफिरे युवक (Lover) ने युवती के सिर में गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी. इसके बाद युवक ने खुद फांसी (Suicide) लगा ली. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं. इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक, दोहरी हत्या का यह मामला थाना कोतवाली देहात क्षेत्र का है. यहां के तगा सराय इलाके में एक सिरफिरे युवक ने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना मिलते ही थाना देहात पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसी बीच भीड़ से घिरता देख युवक ने खुद को कमरे में जाकर फांसी लगा ली. इसके बाद युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. 

Etawah: प्रेमिका के तिलक में पहुंचे युवक को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, तालिबानी सजा का वीडियो हुआ वायरल

युवक की अस्तताल में हुई मौत
युवती की शादी 21 मई को होने वाली थी, जिससे युवक खफा चल रहा था. बताया जा रहा है दोनों के बीच प्रेम संबंध चल रहा था. मृतक युवती का नाम नीतू बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने मृतक युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, फांसी लगाने वाले युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक युवक का नाम सोनू निवासी मोदी नगर रोड दस्तोई गांव बताया जा रहा है.

एकतरफा प्यार में आशिक का धमकी देते वीडियो वायरल, प्रेमिका की शादी तय होने से बौखलाया युवक, Watch

Trending news