सईद हुसैन/रायबरेली: ऐसा कहा जाता है कि मां अपने बच्चे के लिए अपनी जान तक दे देती है. हर उस बला से अपने जिगर के टुकड़े को दूर रखती है जो उसको नुकसान पहुंचाए. रायबरेली से आई एक खबर ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है, जहां पर एक मां ने अपनी नवजात बच्ची को ठंड के मौसम में नहर के किनारे फेंक दिया..आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां का है पूरा मामला
ये पूरा मामला भदोखर थाना इलाके में पूरे फक्कड़ गांव के पास का है. दरअसल, सुबह जब जितेंद्र  कुमार यादव जॉगिंग करने निकले तो उन्हें नदी किनारे बच्ची की रोने की आवाज सुनाई दी. उसे देखने के लिए जितेंद वहां पहुंचे तो नज़ारा देख उनके होश उड़ गए. बच्ची ठंड से कांप रही थी. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और नवजात बच्ची को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया.


पॉलिथीन बैग में लिपटी हुई थी मासूम
नहर किनारे पॉलिथीन बैग में लिपटी नवजात बच्ची कांप रही थी. इस बात की सूचना ग्रामीणों तक पहुंची तो वहां पर भारी भीड़ जुट गई. ग्राम प्रधान सतीश यादव भी मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी गाड़ी से स्थानीय लोगों के साथ बच्ची को जिला अस्पताल उपचार के लिए भर्ती करवाया. डॉक्टर के मुताबिक ठंड लगने की वजह से बच्ची को दिक्कत महसूस हो रही है, लेकिन मासूम बच्ची खतरे से बाहर है.