Raebareli Road Accident: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई है. तीनों युवक कीर्तन मंडली कार्यक्रम की प्रस्तुति देने जा रहे थे, तभी दूलागंज बाजार के पास कार से टक्कर हो गई. तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, यह हादसा रविवार की सुबह लगभग 8 बजे हुआ.भुवन शाह का पुरवा निवासी राजू प्रजापति, राजेश और रामकुमार एक ही बाइक पर कीर्तन मंडली कार्यक्रम की प्रस्तुति देने जा रहे थे. दूलागंज के निकट ट्रक को ओवरटेक करते समय बाइक सामने से आ रही कार से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और तीनों युवक सड़क पर बिखर गए. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक को आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.


वहीं, हादसे की सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी जब्त कर ली है. इस दर्दनाक हादसे में तीन युवकों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी संवेदना संदेश में हादसे में मृत परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की गई है. सीएम ने जिला प्रशासन को मामले में समुचित कार्रवाई का निर्देश दिए हैं.


गांव में मचा कोहराम
हादसे में मारे गए तीन युवकों में दो सगे भाई थे. तीनो की मौत की खबर पाते ही गांव में कोहराम मच गया. तीन लोगों की एक साथ मौत होने से गांव में मातम का माहौल है. मृतकों के रों पर सांत्वना देने वालों की भीड़ लगी है.