सैय्यद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रायबरेली (Raebareli) में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गए प्रेमी पर पेट्रोल डालकर आग लगा देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी आलोक प्रियदर्शी (Sp Alok Priyadarshi)  के मुताबिक, मामले की प्रारंभिक जांच में कुछ अन्य तथ्य भी सामने आए हैं. प्रेमी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रेमी और प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां का है पूरा मामला
मामला सरेनी थाना इलाके के मूसापुर गांव (Musapur Village) का है. यहां का रहने वाला अंकित मिश्रा (Ankit mishra) रात के अंधेरे में इसी गांव की रहने वाली अपनी प्रेमिका के घर चोरी-छिपे मिलने के लिए गया था. आरोप है कि किसी तरह परिजनों को इस बात की भनक लग गई तो प्रेमी को कमरे में बंद कर दिया. बंद करने के बाद परिजनों ने अपने अन्य रिश्तेदारों को बुला लिया. परिजनों और अन्य रिश्तेदारों ने मिलकर उस पर पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी. अंकित जब धूं-धूं कर जलने लगा तो उसे उसी हालत में घर से बाहर निकाल दिया और हल्ला मचा दिया कि पेट्रोल बम फेंक कर भाग रहा था. 


गांव के लोगों ने युवक को पहचाना, परिवार को दी सूचना
गांव के लोगों ने अंकित मिश्रा को पहचान लिया और किसी तरह आग बुझाकर उसे घर ले गए. पुलिस को सूचना दिए बग़ैर परिजन घर पर ही इलाज करते रहे. बाद में स्थिति गंभीर होने पर निजी वाहन से ले जाकर ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया. उधर सोशल मीडिया पर खबर वायरल होते ही एसपी आलोक प्रियदर्शी ने पुलिस अधिकारियों की टीम को जिला अस्पताल रवाना कर दिया. मौके पर पहुंचे एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि फिलहाल युवक की हालत स्टेबल है. आरोप सही पाए जाने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार की जाएगी.


Ghazipur: 'जमानियां कोतवाली खुल्लम-खुल्ला बिक रही है,अगर आपके पास पैसा है तो......


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 25 अगस्त के बड़े समाचार