Ghazipur: 'जमानियां कोतवाली खुल्लम-खुल्ला बिक रही है,अगर आपके पास पैसा है तो......
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1316607

Ghazipur: 'जमानियां कोतवाली खुल्लम-खुल्ला बिक रही है,अगर आपके पास पैसा है तो......

Ghazipur: शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस ने घायल की एफआईआर नहीं लिखी और आरोपियों की क्रॉस FIR पहले लिख दी. बाद में उच्चाधिकारियों के दखल पर पीड़ित की तरफ से मुकदमा लिखा गया. 

Ghazipur: 'जमानियां कोतवाली खुल्लम-खुल्ला बिक रही है,अगर आपके पास पैसा है तो......

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाज़ीपुर के सरकारी अस्पताल में समाजवादी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री ओपी सिंह अपने विधानसभा इलाके में एक घायल से मिलने के लिए आए. मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने गाज़ीपुर के ज़मानियां कोतवाली की कार्यशैली पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने साफ कहा कि ज़मानियां कोतवाली बिक रही है. अगर आपके पास पैसा है तो आप मर्डर करके भी छूट जाएंगे.

प्रशासन और पुलिस पर लगाए आरोप
उन्होंने प्रशासन और पुलिस पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कोतवाल ज़मानियां और एसडीएम पर जमकर भड़ास निकाली. उन्हें भ्रष्टाचार करके क्षेत्र की जनता को लूटने तक का आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि इन सबको किसी से डर भी नहीं है और उन्होंने योगी सरकार में अधिकारियों के मनमानी का भी आरोप लगाया है.

बिजली विभाग के संविदाकर्मी के साथ लूटपाट के साथ चाकू से वार
आपको बता दें कि गाज़ीपुर के ज़मानियां थाना इलाके के बिजली विभाग के संविदाकर्मी मीटर रीडर रजनीकांत सिंह से रविवार रात रास्ते में चेन लूटने की कोशिश की गई. इस प्रयास में असफल बदमाशों ने उनके गले पर चाकू से वार किया. इसके बाद एक हमलावर को पकड़ लिया गया और पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी. स्थानीय पुलिस पर आरोप है कि उन्होंने आरोपी को छोड़, अस्पताल में इलाज करा रहे पीड़ित के ही खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर किया.

पुलिस के अधिकारी बयान देने से बच रहे
शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस ने घायल की एफआईआर नहीं लिखी और आरोपियों की क्रॉस FIR पहले लिख दी. बाद में उच्चाधिकारियों के दखल पर पीड़ित की तरफ से मुकदमा लिखा गया. उसी घायल को देखने के लिए ओपी सिंह अस्पताल आए थे. पूरा घटनाक्रम सुनकर और उस समय के वीडियो को देखकर उन्होंने योगी राज में सुशासन का दावा करने वाली अपनी ही पुलिस और मजिस्ट्रेट के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. फिलहाल पुलिस केअधिकारी बयान देने से बच भी रहे हैं.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 24 अगस्त के बड़े समाचार
 

Trending news