सईद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से घास काटने गई विवाहित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है. परिजनों का आरोप है कि दिल्ली में रह रहे देवर ने अपने दोस्तों से रेप करवाया है. दोस्तों ने रेप की पुष्टि के लिए देवर को व्हाट्सएप कॉल भी किया था. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलोन थाना क्षेत्र का मामला  
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सलोन थाना क्षेत्र के महराजगंज किठौर का है. यहां के रहने वाले त्रिभुवन वर्मा की बेटी आरती की शादी पास के गांव रतासों के रहने वाले अजय के साथ हुई थी. लगभग डेढ़ साल पहले पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. इसके बाद से आरती अपने मायके में रह रही थी. शनिवार को आरती खेत पर घास लेने गई थी. आरोप है कि इसी दौरान वहां दिल्ली में रह रहे उसके देवर के दो मुस्लिम दोस्त पहुंच गए. दोनों ने आरती के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी जमकर पिटाई की. दोस्तों ने रेप की पुष्टि के लिए विजय को व्हाट्सएप कॉल किया और कहा कि उन लोगों ने तुम्हारी भाभी का काम कर दिया है. दुष्कर्म के बाद दोनों मौके से फरार हो गए.


Kaushambi News: चप्पल ने खोला पल्लेदार हत्याकांड का राज, 3 आरोपी गिरफ्तार


तहसील दिवस पहुंचे परिजन


पड़ोस के खेत में काम कर रही महिला आरती के कराहने की आवाज सुनकर वहां पहुंची तो आरती बेसुध पड़ी थी. महिला ने परिजनों को सूचित किया तो आरती को अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार कराकर परिजन सीधे तहसील दिवस पहुंच गए. तहसील दिवस में उपस्थित सीओ सलोन वंदना सिंह ने तुरंत मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया. इसके बाद आरती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया. एडिशनल एसपी नवीन कुमार सिंह का कहना है कि फिलहाल मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. रेप की पुष्टि होने पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.


Watch: पुलिस की मौजूदगी में ऐसी हुई रिटायर्ड इंस्पेक्टर की हत्या, वीडियो देख कांप उठेगी रूह