Raju Srivastav Viral Video: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju srivastava) अभी हालत अभी भी क्रिटिकल है. उन्हें बीते 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था,  जिसके बाद से दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है. राजू के चाहने वाले लगातार उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह यमराज और मौत का जिक्र कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

27 दिन पुराना है वीडियो
राजू का यह वीडियो 27 दिन पुराना है. इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं, 'नमस्कार, कुछ नहीं बस बैठे हैं. जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहें, भाईसाहब भैंस पर बैठिए. नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है. आप भले आदमी हैं, नेक आदमी हैं तो बैठिए.'



कुछ लोगों का कहना है कि राजू को अपनी मौजूदा स्थिति का अंदेशा पहले ही हो गया था, वीडियो में मौत और यमराज की बात महज इत्तेफाक नहीं हो सकती है. इस समय उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. लोग इस वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. यह वीडियो उनकी सकारात्मकता, जिंदादिली और मजाकिया लहजे में कठिन परिस्थिति में भी जिंदगी जीने का मैसेज देता है. 


यह भी पढ़ें- Raju Srivastava Love Story: भाई की शादी में इस लड़की को पहली नजर में दिल दे बैठे थे 'गजोधर भैया', 12 साल बाद मुकम्मल हुआ था प्यार


Actor Rajpal Yadav ने शेयर किया पोस्ट 
राजू के फैंस के साथ-साथ फिल्म जगत की हस्तियां भी काफी परेशान हैं. हर कोई राजू के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहा है. अभिनेता राजपाल यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जल्दी ठीक हो जाओ राजू मेरे भाई … आपकी याद आ रही है." वहीं, वीडियो में कह रहे हैं,"भाई राजू श्रीवास्तव, आप जल्दी से अच्छे हो जाइए. हम सब आपके लिए दुआ कर रहे हैं, बेसब्री से आपका इंतजार कर रहे हैं.आपका परिवार जो आपका संसार है, आपके शुभचिंतक हैं वह सभी आपके लिए दुआ कर रहे हैं कि आप जल्दी से अच्छे होइए और बाहर आइए, ताकि हम सब मिलकर एक-दूसरे को गले लगा सकें. जीवन में आप खुशहाल रहें और आप इसी तरह से मनोरंजन पूरी दुनिया का करते रहें. लव यू भाई. गॉड ब्लेस यू, जल्दी ठीक हो जाइए."



यह भी पढ़ें- Raju Srivastava News: आंखों में सपने लिए मुंबई पहुंचा कानपुर का लड़का, काम नहीं मिलने पर चलाया ऑटो


कानपुर के रहने वाले हैं राजू श्रीवास्तव
बता दें कि राजू श्रीवास्तव का जन्म 25 दिसम्बर 1963 को कानपुर में हुआ था. कॉमेडियन का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव है. उनके पिता का नाम रमेश चंद्र श्रीवास्तव और मां का नाम सरस्वती श्रीवास्तव था. राजू के पिता एक जाने-माने कवि थे, जिन्हें लोग बलाई काका के नाम से जानते थे. जबकि मां हाउस वाइफ थीं. साल 1993 में राजू की शादी शिखा श्रीवास्तव से हुई थी. राजू के दो बच्चे हैं. एक बेटा, जिसका नाम आयुष्मान है और बेटी अंतरा है.