मोहित गोमत/बुलंदशहर: बुलंदशहर में किसान पंचायत करने पहुंचे राकेश टिकैत फिर से विवादों में घिर गए हैं. राकेश टिकैत ने महिला पत्रकार को भूतनी कहकर पुकारा. जिसके बाद वहां पर मौजूद पत्रकारों ने इसका विरोध किया. महिला पत्रकार ने राकेश टिकैत के द्वारा खुद को भूतनी संबोधित करने पर आपत्ति दर्ज की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंसा का सपा कनेक्शन: SP नेता नेता फजल खान और दिलशाद मंसूरी पर FIR, हिंसा भड़काने में दोनों की बड़ी भूमिका


ये है पूरा मामला
दरअसल शनिवार दोपहर राकेश टिकैत बुलंदशहर के अनूपशहर में किसान पंचायत करने के लिए पहुंचे थे, किसान पंचायत के दौरान तमाम लोकल मीडिया राकेश टिकैत से बात करने के लिए भी मौके पर मौजूद थी. राकेश टिकैत से तमाम पत्रकार तरह-तरह के सवाल कर रहे थे, इसी बीच एक महिला पत्रकार ने राकेश टिकैत से कहा कि आप औरंगजेब की कब्र पर फूल चढ़ाने गए थे, इस पर राकेश टिकैत ने कहा कि हम फूल चढ़ाने तो नहीं गए. राकेश टिकैत आगे बोले लेकिन औरंगजेब मरते समय एक अच्छी जगह मरा. औरंगजेब ने जहां अपने प्राण त्यागे वहां जैन मंदिर भी है और शिव मंदिर भी है. 


औरंगजेब के सवाल पर बोले राकेश टिकैत
इस पर महिला पत्रकार ने सवाल किया कि आपको औरंगजेब के प्राण त्यागने की तो पता है. लेकिन आपको यह नहीं पता कि औरंगजेब ने कितने मंदिर तोड़े थे और कितनी मस्जिद बनवाईं और इसी सवाल का जवाब राकेश टिकैत नहीं दे रहे थे. बात घुमाते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि राजनीतिक पार्टियां एक बीमारी हैं. 


महिला पत्रकार को बोला भूतनी
राकेश टिकैत के जवाब पर महिला पत्रकार ने पूछा कि आप राजनीतिक पार्टियों को बीमारियां कैसे कह सकते हैं. राकेश टिकैत फिर से पत्रकारों का जवाब ना देकर अगली बात करने लगे. इस प्रकार उन्हें फिर से पूछा गया कि आप राजनीतिक पार्टियों को बीमारियां कैसे कह सकते हैं. इसी बात से चिढ़कर राकेश टिकैत ने महिला पत्रकार को भूतनी कहकर संबोधित किया. जैसे ही टिकैत ने महिला पत्रकार को भूतनी कहा तो महिला पत्रकार ने तुरंत आपत्ति जताते हुए कहा कि मैं लड़की हूं आप मुझे भूतनी कैसे कह सकते हैं. आपको मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए, तो राकेश टिकैत फिर बोले कि तुम मेरी बात तो सुनते नहीं हो. बता दें कि ये महिला पत्रकार किसी यू ट्यूब चैनल की स्थानीय पत्रकार थी.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 12 जून के बड़े समाचार


WATCH LIVE TV