आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: आजमगढ़ और रामपुर उपचुनाव में सपा की हार पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suheldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) गाजीपुर के हंसराजपुर में सपा पर जमकर बरसे. इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एसी कमरे में बैठकर चुनाव नहीं जीता जा सकता है. उन्होंने कहा कि सरकार के इशारे पर मुस्लिम वोटरों को घर से बाहर नहीं निकलने दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोते समय भी करना चाहते हैं वजन कम, फटाफट अपनाएं ये टिप्स, weight loss देख हो जाएंगे हैरान


सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इशारों इशारों में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सपा नेताओं को एसी कमरों से निकलकर जनता के बीच काम करने की जरूरत है. 


मुस्लिम वोटरों को लेकर उठाए सवाल
आपको बता दें कि राजभर ने मुस्लिम वोटरों को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने आरोप लगाया कि मुस्लिम वोटरों को प्रशासन ने वोट डालने नहीं दिया. सरकार के इशारे पर मुस्लिम वोटरों को घर से निकलने तक नहीं दिया गया.


सावधान! Whatsapp यूजर्स भूलकर भी न करें ये गलती, वरना बैन हो जाएगा अकाउंट


अग्नीपथ योजना को लेकर बोले ओपी राजभर
ओमप्रकाश राजभर ने अग्नीपथ योजना को कहा कि यह योजना युवाओं के साथ एक धोखा है. जबकि अग्निपथ योजना देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ है. उन्होंने कहा कि अगर सैनिकों को पेंशन नहीं है, तो पीएम, सीएम, एमपी, एमएलए की पेंशन भी बंद हो. उन्होंने कहा कि पीएम, सीएम, आईएएस, पीसीएस भी केवल 4 साल के लिए बनाया जाए. आपको बता दें कि ओमप्रकाश राजभर पार्टी मीटिंग में शामिल होने गाजीपुर पहुंचे थे. हंसराजपुर में आयोजित बैठक में उन्होंने ये बातें कही.


WATCH LIVE TV