आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में एक मूकबधिर किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब किशोरी गर्भवती हो गई.पीड़ित पक्ष के  मुताबिक इस बड़ी वारदात के मामले की शिकायत पर भी शाहाबाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की. जिसके बाद पीड़ित परिजन एसपी से मिले तब जाकर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, पूरा मामला शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र का है. जहां के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी घर में अकेली रहती है और उसका पिता आंझी स्टेशन के पास मजदूरी करता है. जैसा कि बताया गया है कि इस किशोरी के साथ गांव के ही रहने वाले एक युवक कुलदीप के द्वारा कई बार दुष्कर्म किया गया. इस बीच किशोरी गर्भवती हो गई. मामले की जानकारी पिता को तीन दिन पहले हुई. पीड़िता की बड़ी बहन के आने पर खुलासा हुआ कि उसकी छोटी बहन सात माह से गर्भवती है.


पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज, आरोपी की तलाश जारी
इसके बाद पिता ने आंझी चौकी में युवक के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाक पिता ने एसपी को युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया. इधर युवक अपने घर से भाग हो गया है. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. 


वहीं, जिले के शाहाबाद क्षेत्र की एक और घटना सामने आई. जिसमें जेबकतरों ने एक रिटायर्ड शिक्षक की जेब काटकर एक लाख रुपये कैश उड़ा दिया. रिटायर्ड शिक्षक अपनी बेटी की शादी के लिए बैंक से रुपए निकालकर ई-रिक्शा से अपने घर वापस जा रहा था. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि शाहाबाद पुलिस जेब कतरों की तलाश कर रही है सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.