अक्षय कुमार के बाद कार्तिक आर्यन ने हड़पी सलमान खान की फिल्म? सूरज बड़जात्या की मूवी पर मारा हाथ
Advertisement
trendingNow12280607

अक्षय कुमार के बाद कार्तिक आर्यन ने हड़पी सलमान खान की फिल्म? सूरज बड़जात्या की मूवी पर मारा हाथ

Sooraj Barjatya की अपकमिंग फिल्म को लेकर ऐसी खबरें हैं कि उससे सलमान खान बाहर हो गए हैं. सलमान की जगह फिल्म में कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है. इस खबर ने सोशल मीडिया पर हलचल तेज कर दी है

कार्तिक आर्यन, सूरज बड़जात्या और सलमान खान

Kartik Aaryan Replace Salman Khan: सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्मों में अगर प्रेम कैरेक्टर कोई प्ले करते हुए आया है तो वो सलमान खान हैं. फिर चाहे तो 'हम आपके हैं कौन' फिल्म हो या फिर 'हम साथ-साथ है'. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि सूरज बड़जात्या के न्यू प्रोजेक्ट में प्रेम के किरदार को सलमान खान नहीं बल्कि कोई और निभाएगा. ये कोई, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन सूरज बड़जात्या के नए प्रेम बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

सलमान खान को करेंगे रिप्लेस
पिंकविला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक फेमस डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की फिल्मों में नए प्रेम बनने के लिए कार्तिक आर्यन पूरी तरह से तैयार हैं. कुछ वक्त पहले बड़जात्या ने 'प्रेम की शादी' फिल्म का ऐलान किया था. लेकिन उस वक्त सलमान ने फिल्म का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था. ऐसे में मेकर्स ने अब कार्तिक आर्यन को इस प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया है.

 

सैफ से तलाक के 20 साल दोबारा शादी करेंगी अमृता सिंह? बोलीं- कुछ नहीं कह सकते

सिंगर फैमिली पर बेस्ड होगी फिल्म
इस रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल अभी इस प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है. बड़जात्या को ऐसा लगता है कि नया प्रेम बनने के लिए कार्तिक एक दम परफेक्ट हैं. उन्हें ऐसे हीरो की तलाश है जो स्क्रीन पर मासूम दिखे और कार्तिक उसमें फिट होते हैं. खबरों की मानें तो ये फिल्म मॉडर्न पीरियड में सिंगल फैमिली पर आधारित होगी.

 

 

कंगना रनौत की जीत पर 'पक्की दोस्त' अंकिता लोखंडे ने किया ऐसा पोस्ट, मिनटों में हुआ वायरल

अक्षय कुमार को कार्तिक कर चुके रिप्लेस
समय के साथ कार्तिक आर्यन लोगों के फेवरेट हीरो बन गए हैं. 'भूल भुलैया' के दूसरे और तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार को रिप्लेस करने के बाद सलमान खान को बड़जात्या की फिल्म से रिप्लेस करना अपने आप में बड़ी बात है. कार्तिक आर्यन फिलहाल 'चंदू चैंपियन' फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. आधिकारिक तौर पर ये फिल्म 14 जून को रिलीज होगी.

Trending news