Rishabh Pant: भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कार एक्सीडेंट की दुखद खबर जैसे ही क्रिकेट प्रशंसकों को मिली, सभी उनकी सलामती की प्रार्थनाएं करने लगे. पंत दिल्ली से अपने घर रुडकी जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसकी वजह से उनको सिर, पीठ और पैर में चोट आई हैं, जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसे यूजर्स पंत से जोड़कर देख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की पोस्ट
बता दें, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'प्रेयिंग (प्रार्थना जारी हैं)' इसके अलावा उन्होंने सफेद दिल के इमोजी और हैशटैग में #Love का इस्तेमाल किया है, उर्वशी ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम तो नहीं लिखा है लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इसको क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं. उनकी इस पोस्ट पर लोग  प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 




यूजर्स क्या लिख रहे 
उर्वशी की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, इस पोस्ट का उद्देश्य ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के जरिए अपनी पोस्ट की ओर ध्यान खींचना है. एक ने लिखा, पंत का एक्सीडेंट हुआ है लेकिन आप इस तरह की तस्वीरें क्यों शेयर कर रही हो. जबकि एक गुस्साए यूजर ने यहां तक लिख दिया कि 'ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है, ये इंस्टाग्राम पर लगी पड़ी है.'इसके अलावा कई ने उनसे हॉस्पिटल जाकर पंत का हालचाल जानने की बात कही. वहीं, उनकी इस पोस्ट पर लोग पंत के ठीक होने की दुआएं भी कर रहे हैं. 


Rishabh Pant Car Accident : ऋषभ पंत के माथे पर दो गहरे घाव, डॉक्टरों ने बुलेटिन जारी कर बताया- कहां और कितनी चोटें लगीं


कैसी है अब पंत की तबीयत (Rishabh Pant Health Update)
देहरादून के मैक्स हॉस्पिट ने पंत की सेहत को लेकर हेल्थ बुलेटिग जारी किया है, जिसमें उनके माथे पर दोहरे घाव हैं, दायें घुटना में लिगामेंट फट गया है.साथ ही शरीर के अन्य हिस्सों में भी मामूली चोटें लगी हैं. सूत्रों का कहना है कि मेडिकल चेकअप के बाद ऋषभ पंत को आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. डॉक्टर की टीम ने ऋषभ पंत की जांघ, दिमाग और रीढ़ की हड्डी का एमआरआई करवाया गया है. लेकिन आगे से न हीं डॉक्टर की टीम और ना ही हॉस्पिटल प्रशासन मीडिया से बातचीत करेगा.सूत्र कह रहे हैं कि अब पूरी जानकारी बीसीसीआई के द्वारा ही शेयर की जाएगी. 


WATCH: क्रिकेटर ऋषभ पंत के कार एक्सिडेंट का लाइव वीडियो आया सामने