Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे जहां संगीत की दुनिया में एक से बढ़कर एक हिट गानों से धूम मचाए हुए हैं, वहीं फिल्मों से भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते रहते हैं. इसी क्रम में रितेश पांडे एक और बेहतरीन फिल्म दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर हालही में रिलीज हुआ था. वहीं, अब इस फिल्म का नया गाना आज रिलीज हुआ है. भोजपुरी फिल्म 'महावर' का नया भोजपुरी गाना 'हरदिया के लगाई' रिलीज हो गया है. विवाह गीत 'हरदिया के लगाई' गाने को प्रियंका सिंह ने गया है. यह गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर तहलका मचाने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका सिंह के हरदिया के लगाई गाने की लिरिक्स को प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी ने लिखा है. ओम झा के निर्देशन में यह गाना बना है, जबकि दीपक झा इस गाने को प्रोड्यूस किया है.  'महावर' फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में रिकेत पांडे, चांदनी सिंह, रिचा दीक्षित, संजय पांडे, महेश अचार्य मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 



फैमली ड्रामा पर बनी फिल्म  'महावर' का निर्माण तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर तले हुआ है जिसके निर्माता दीपक शाह बाबू और निर्देशक धीरू यादव है,कार्यकारी निर्माता शैलेन्द्र सिंह है. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन पर की गई है.


WATCH LIVE TV