Ritesh Pandey And Shilpi Raj New Chhath Geet 2022: लोक आस्था का महापर्व छठ की शुरुआत इस साल 28 अक्टूबर से हो रही है. छठ पर्व भगवान सूर्य की उपासना का सबसे बड़ा पर्व माना जाता है. चार दिवसीय महापर्व की शुरुआत कार्तिक शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि से होती है. इस साल छठ महापर्व की शुरूआत 28 अक्टूबर से नहाय खाय के साथ हो रही है. छठ महापर्व से ठीक पहले भोजपुरी छठ गीत रिलीज होने लगे हैं. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडे का नया छठ गीत 2022 'करेलु छठ बरतिया' हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'करेलु छठ बरतिया' भोजपुरी छठ गीत को रितेश पांडे और शिल्पी राज ने गाया है. इस गाने में रितेश पांडे के साथ डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. दोनों की जोड़ी को भोजपुरिया फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.गाने के वीडियो में रितेश पांडे अपने दोस्त को छठ महापर्व को दिखाने के लिए अपने गांव लेकर आते हैं. वह छठ व्रतियों की कठिन व्रत को देखकर काफी प्रभावित होता है. 


भोजपुरी छठ गीत 'करेलु छठ बरतिया' की लिरिक्स को मंजी मीत और केके गौरव ने लिखा है. इस गाने में म्यूजिक धर्मेंद्र चंचल ने दिया है. जबकि गाने का वीडियो सोनू वर्मा के निर्देशन में बना है. इस गाने के बोल भोजपुरिया फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. यह गाना छठ के दिन सभी घाटों पर सुनने को मिल सकता है. 


Desi Girl Ka Dance Video: खेसारी लाल यादव के 'कमरिया पर भाला चली' गाने पर देसी छोरी ने किया धमाकेदार डांस