Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) अपने फैंस और ऑडियंस के लिए एक से एक बेहतरीन गाने के जरिये करोड़ो दिलों पर राज कर रहे हैं. वे एक से बढ़कर एक सुपरहिट सॉन्ग गाते हैं, जो खूब ट्रेंड करते हैं. फैंस को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ऐसे में अब रितेश पांडे का सुपर डुपर हिट गाना ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ (Lavandiya London Se layenge) ने नया रिकॉर्ड बना दिया है. एक्टर के इस सॉन्ग को 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसमें देखा जा सकता है कि रितेश पांडे विदेशी लड़कियों के साथ जमकर रोमांस कर रहे हैं और लंदन से डांसर्स लाने की बात कर रहे हैं. रितेश के इन गानों को खूब देखा गया है. खूब लाइक कमेंट्स मिले हैं. रितेश पांडे की खास शैली में गाया हुआ  ब्लॉकबस्टर हिट गाना ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था, तब से लेकर अब तक इस गाने को 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसे करीब दो मिलियन लाइक्स भी मिल चुके हैं.


 इस भोजपुरी गाने को आरएस प्रीतम ने लिखा है, जबकि म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है,अरेंजर बादल खान हैं. इसके कोरियोग्राफर लक्की विश्वकर्मा तथा वीडियो डायरेक्टर, एडीटर लवकेश विश्वकर्मा हैं. डीओपी लवकेश विश्वकर्मा, धर्मेंद्र विश्वकर्मा हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर ढेरों लाइक्स मिल चुके हैं. लोग एक्टर को जमकर बधाई दे रहे हैं. एक ने लिखा, ‘आप बहुत शानदार सिंगर हो’. दूसरे ने लिखा, ‘बहुत ही प्यारा गाना है’. ये एक पार्टी सॉन्ग है। इस गाने में रितेश पांडे ने अलग अंदाज में खूब ठुमके लगाए हैं. उनका लुक और परफॉर्मेंस खूब पसंद किया जा रहा है. 


देखें वीडियो सॉन्ग