Road Accident: उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. कई लोगों के घायल होने की भी खबर है. प्रदेश के संभल में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक  सवार 4 लोगों को रौंद दिया जिसमें मां -बेटी की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं  बागपत में दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में दो लोगों की जान चली गई है. कुशीनगर में भी एक व्यक्ति की मौत की खबर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बागपत-बाइकों की आमने-सामने की भिडंत में दो की मौत, दो घायल
बागपत के बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंट में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. दो लोग घायल हो गए हैं जिनको बड़ौत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हादसे की पड़ताल में जुटी है


दरअसल ये दर्दनाक हादसा दोघट थाना क्षेत्र के बड़ौत -मुजफ्फरनगर मार्ग पर भड़ल चौकी के पास हुआ. जहां सत्यवीर पुत्र दयानंद अपने साथी बाबू पुत्र भंवर सिंह निवासी गुराना गांव के साथ अपनी बुआ के लड़के की शादी में कुरथल जा रहा था.जैसे ही दोनों भड़ल गांव के पास क्रय केंद्र के सामने पहुंचे तभी सामने से आ रही बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई. वहीं हादसे में बाबू, सत्यवीर और संदीप व सहेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. मौक़े पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.  उपचार के दौरान बावली गांव निवासी संदीप और गुराना गांव के रहने वाले बाबू पुत्र भंवर सिंह की की मौत हो गई जबकि दो घायलों का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है.


कुशीनगर के नेशनल हाईवे पर भयंकर हादसा
तेज रफ्तार ट्रक ने गन्ना लदे ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्राली हवा में उछली. टक्कर लगने से कई किसान बाल-बाल बचे. इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा हाटा थाना क्षेत्र के महुआरी चौराहे के पास हुआ


संभल-तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक पर सवार 4 लोगो को रौंदा, मां -बेटी की मौके पर दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश के संभल में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाइक पर सवार मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिये हायर सेंटर रैफर किया गया है .


संभल में ट्रैक्टर ट्राली से बाइक पर सवार 4 लोगों को रौंदे जाने का सड़क हादसा, बनिया ठेर थाना क्षेत्र के नरोली कस्बे के समीप चंदोसी संभल रोड का है. जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार को हजरत नगर गढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम छछेरा का रहने बाला कासिम अपनी पत्नी भूरी और 3 साल की बेटी इनायत एवं भतीजे उस्मान के साथ बाइक पर सवार होकर नरौली स्थित दरगाह पर जा रहे था.  इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ट्राली के चालक द्वारा बाइक सवारों को ओवर टेक करने की कोशिश में बाइक पर सवार कासिम और उसका परिवार ट्रैक्टर की चपेट में आ गया. तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से कासिम की पत्नी भूरी और 3 साल की बेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कासिम और उसका भतीजा उस्मान गंभीर रूप से घायल हो गए.


हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगो की सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस से घायलों को संभल जिला अस्पताल पहुंचाया गया , जहां पर चिकित्सको ने जांच के बाद मां बेटी को मृत घोषित कर दिया. जबकि घायल कासिम और उस्मान की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए हायर सेंटर रैफर किया गया है. पुलिस अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही में जुट गई है.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 2 दिसंबर के बड़े समाचार