मथुरा/कन्हैया लाल शर्मा, रायबरेली/सईद हुसैन अख्तर: उत्तर प्रदेश में अलग-अलग दो सड़क हादसों में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पहला हादसा रायबरेली में हुआ. इस एक्सीडेंट में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो मासूम बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए. वहीं, दूसरा हादसा मथुरा में हुआ. इस दुर्घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बेटों की मौत के बाद परिजनों के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रायबरेली में तीन लोगों की मौत 
जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादसा खीरों थाना क्षेत्र इलाके में हुआ. यहां के लालगंज कानपुर मार्ग पर कसौली गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में आल्टो कार टकरा गई. बताया जा रहा है कार में एक ही परिवार के पांच लोग सवार थे, जिनमें दो बच्चे भी थे. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो मासूम बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए. हादसा इतना जबरदस्त था कि घंटों की मशक्कत के बाद कार तोड़ कर घायलों को बाहर निकाला गया. इस हादसे में कल्पना सिंह (50 वर्ष) विनय प्रताप सिंह (25 वर्ष) और अभय प्रताप सिंह (28 वर्ष) की मौत हो गई. कार में सवार दो मासूम बच्चे बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. यहां से बच्चों को लखनऊ रेफर कर दिया गया. 


मथुरा में चार लोगों की मौत
जानकारी के मुताबिक यह सड़का हादसा जैंत थाना क्षेत्र में हुआ. यहां नेशनल हाइवे पर बीती देर रात तेज रफ्तार कार ने ट्रक में टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कार सवार युवक अलीगढ़ से कोकिलावन शनिदेव मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे ट्रक से टकरा गई. इस दुर्घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. मृतकों में कार सवार तीन युवक और ट्रक चालक शामिल है. घायलों को उपचार के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है.