सहारनपुर: सहारनपुर मे पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल और उनके परिवार की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल, उनके भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली और बेटों पर रेप, मारपीट और छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं. पुलिस ने एक महिला की तहरीर पर सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना बीते दिनों की बताई जा रही है. जिले के मिर्जापुर क्षेत्र निवासी एक महिला ने डाक द्वारा एक तहरीर पुलिस अधिकारियों को भेजी थी. तहरीर में महिला ने आरोप लगाया कि नामजदों ने उसके साथ दुराचार किया. उसकी नाबालिग पुत्री के साथ छेड़छाड़ भी की. तहरीर आधार पर महिला थाने में पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल, उनके भाई पूर्व एमएलसी महमूद अली, बेटे जावेद, आलीशान, अफजाल, एक अन्य व्यक्ति दिलशाद पुत्र मकसूद निवासी मिर्जापुर के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया. पुलिस ने महिला थाने में सभी के खिलाफ 376, 323, 354 क आईपीसी व 7/8 पोक्सो अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.


एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि मामले की सीओ स्तर के अधिकारी से जांच कराई गई, जिसमें प्रथम दृष्टया तथ्य सच पाए गए. जिसके बाद 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसमें इकबाल बाला और महमूद अली के खिलाफ रेप का आरोप है जबकि 4 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ और मारपीट करने का आरोप है, इसमें विवेचना जारी है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी.