सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के Saharanpur से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है. जहां करीब 22 दिनों से लापता चार वर्षीय बच्चे का शव पास के ही गन्ने के खेत में पड़ा मिला हैं. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला 
परिजनों ने बताया कि लक्ष्य 2 जनवरी को शाम करीब 4 बजे घर से बाहर खेलने गया था. काफी देर तक भी जब बच्चा घर नहीं लौटा तो, परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर  दी. लेकिन बच्चा नहीं मिला, जिसके बाद लापता लक्ष्य के माता-पिता ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. मामला दर्ज कर पुलिस लापता लक्ष्य की तलाश में जुट गई थी. 


22 दिनों बाद खेत में मिला लक्ष्य का शव
पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा तहरीर के बाद से ही पुलिस लापता लक्ष्य की तलाश में जुटी हुई थी. सहारनपुर गंगोह थाना क्षेत्र के खानपुर गुर्जर गांव निवासी रियासत खेत में काम कर घर वापसी लौट रहा था, तो वह अपने गन्ने के खेत में घुसे हुए आवारा पशुओं को भगा रहा था. तभी गन्ने के खेत में नाबालिग लड़के का शव दिखाई दिया तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मे शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  


पकड़ से दूर आरोपी 
सहारनपुर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने बताया कि बच्चे का शव देखने में कुछ दिन पुराना लग रहा हैं. मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.