सहारनपुर: रेल संचार एवं इलेक्ट्रॉनिक सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री अश्विन वैष्णव आज सहारनपुर पहुंचे. जहां, उन्होंने सहारनपुर के देवबंद रामपुर मनिहारान गंगोह का दौरा किया. वहीं, कल वो सहारनपुर नगर में संगठन की नब्ज टटोलेंगे. जानकारी के मुताबिक कल रेल मंत्री गुरु पर्व पर गुरुद्वारे में मत्था भी टेकेंगे. इसके अलावा दिगंबर जैन मंदिर में भी दर्शन करेंगे. इसके पश्चात सहारनपुर रेलवे स्टेशन का दौरा भी करेंगे और पत्रकारों से वार्ता भी करेंगे. इसके अलावा संगठन के पदाधिकारियों से भी चर्चा करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीआरएम और रेलवे के अधिकारियों ने दिगंबर जैन मंदिर का किया निरीक्षण
आपको बता दें कि आज रेल मंत्री के कल के दौरे को लेकर रेलवे के डीआरएम ने रेलवे के अधिकारियों और भाजपा के पदाधिकारियों के साथ जैन बाग के दिगंबर जैन मंदिर का निरीक्षण किया. इस दौरान भाजपा के महानगर अध्यक्ष राकेश जैन ने बताया कि कल रेल मंत्री नगर भ्रमण रहेगा. इसके अलावा वो कल वर्षो पुरानी समस्याओं के निस्तारण के लिए भी मांग करेंगे. बता दें कि रेलवे ने आधुनिकीकरण के तहत देवबंद रेलवे स्टेशन को शामिल किया गया है. इस दौरान मंत्री निर्माणाधीन रेलवे स्टेशन का लेऑउट प्लान देखा. इस दौरान उन्होंने कहा कि इस रेलवे स्टेशन को वैश्विक अस्तर का बनाने के दृष्टिगत अधिकारियों को योजना बनाने के निर्देश दिए हैं.


प्रसिद्ध क्षेत्रीय पर्यटन स्थलों को किया जाएगा विकसित 
आपको बता दें कि जिले के प्रसिद्ध क्षेत्रीय पर्यटन स्थलों को विकसित किया जाएगा. रेल मंत्री ने त्रिपुरा बाला सुंदरी देवी मंदिर जैसे प्रसिद्ध क्षेत्रीय पर्यटन स्थलों को विकसित करने की बात भी कही. इस दौरान मंत्री ने कहा कि आप मुझसे जितना लाभ ले सकते हैं लीजिए. जनता को सुविधा देना हमारी प्राथमिकता है. इस दौरान मौजूद लोगों ने रेलवे मंत्री का आभार व्यक्त करते हुए उनके कार्यशैली की खूब प्रशंसा की.
लोगों ने कहा ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि रेल मंत्री कल हमारे बीच होंगे. 


WATCH LIVE TV