Salman khan death threat: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman khan) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. बीते कुछ दिन पहले ही उनको एक धमकी भरा मेल आया था, जिसके बाद उनकी सुरक्षा को और कड़ा किया गया था. लेकिन अब एक बार फिर उनको जान से मारने की धमकी दी गई है. साथ ही मारने की तारीख भी बताई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के जोधपुर से आया कॉल
जानकारी के मुताबिक सलमान खान को जान से मारने की धमकी का ये कॉल बीते दिन शाम को मुंबई कंट्रोल रूम को आया है. उसने कहा, 30 अप्रैल को वह सलमान खान को मार देगा. धमकी देने वाला शख्स राजस्थान के जोधपुर का रहने वाला है, जिसने अपना नाम रॉकी बताया है. वह अपने आप को गोरक्षक बता रहा है. मामले में सतर्कता बरतते हुए फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 


धमकी के बाद बढ़ाई गई थी सुरक्षा 
बीते कुछ समय पहले उनको जान से मारने की धमकी भरा एक ईमेल आया था, जिसके बाद उनकी सुरक्षा को बढ़ाया गया था. सुरक्षा को लेकर उनके फैंस को भी उनके घर और ऑफिस के बाहर इक्ट्ठा होने पर पाबंदी लगा दी गई थी. सलमान ने एक नई बुलेट प्रूफ कार भी खरीदी थी, जिसे उन्होंने विदेश से इंपोर्ट कराया था. 


मिली है वाई प्लस सिक्योरिटी 
बैक टू बैक धमकी मिलने के बाद सलमान की सिक्योरिटी को बढ़ाते हुए वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई थी. साथ ही उनके निजी सुरक्षाकर्मी भी साथ में रहते हैं. 


बता दें कि फैंस को जल्द ही बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान किसी का भाई किसी की जान से धमाल मचाएंगे. उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा वह यशराज फिल्म की 'टाइगर 3' में भी नजर आएंगे.