नई दिल्ली: भोजपुरी (Bhojpuri) के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) और आकांक्षा दूबे ( Akanksha Dubey) की जोड़ी इस समय इंडस्ट्री की सबसे हिट और हॉट जोड़ी मानी जा रही है. अब तक इनके जितने भी गाने आए हैं, सभी ने मिलियंस में व्यूज क्रिएट किए हैं. अब इस हिट जोड़ी ने अपने नए गाने "टुकुर टुकुर" (BHojpuri Song Tukur Tukur) से धमाल मचा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह शानदार गीत टिप्स भोजपुरी से रिलीज हुआ है और कुछ ही घन्टे में गाने को लाखों व्यूज मिल गए हैं. इस गाने के वीडियो में हीरोइन आकांक्षा दूबे ने अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना दिया है. लोगों को इस भोजपुरी गाने का वीडियो बेहद पसंद आ रहा है,जो भव्य रूप से फिल्माया गया है.  आकांक्षा दूबे भी इस गाने में जितनी खूबसूरत दिख रही हैं वो उससे पहले किसी गाने में नहीं दिखीं. 


देखें वीडियो



समर सिंह ने इस गीत के बारे में सोशल मीडिया पर अपने अकाउंट से लिखा है "बहुत ही प्यारा गीत "टुकुर टुकुर टिप्स भोजपुरी से रिलीज हो गया है. आप सब इस गाने को अपना प्यार और आशीर्वाद दीजिये ...." समर सिंह ने आकांक्षा दूबे को भी टैग किया है. 


इस नए भोजपुरी गाने को समर सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है और गाने के लिरिक्स सोनू सरगम ने लिखे हैं. इसका मधुर संगीत रौशन सिंह ने तैयार किया है।. इस वीडियो सांग को गोल्डी जयसवाल बॉबी जैक्सन ने डायरेक्ट किया है जिसके डीओपी सन्तोष यादव, नवीन यादव हैं. सोशल मीडिया पर ये भोजपुरी गीत काफी लाइक और शेयर किया जा रहा है और समर सिंह और आकांक्षा दूबे की शानदार परफ़ॉर्मेंस लोगों को खूब भा रही है. 


WATCH LIVE TV