सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले (Sambhal District) में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष बीजेपी नेता राजेश सिंघल की शिकायत पर पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) के खूंखार कुत्तों को जब्त किए जाने की कार्रवाई की है. पालतू खूंखार कुत्तों के खौफ से परेशान लोगों ने बीजेपी नेता से गुहार लगाई थी. फिलहाल पुलिस जब्त किए गए कुत्तों को पशुपालन विभाग की सुपुर्दगी में देने के काम में जुटी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुत्तों की वजह से घर से निकलना बंद
ये मामला सदर कोतवाली इलाके के एकता विहार कॉलोनी का है. बताया जा रहा है कि एक शख्स ने कई खूंखार कुत्ते पाल रखे हैं.  ये शख्स प्रॉपर्टी का काम करता है. कुत्तों के खौफ से कालोनी में रहने वाले बुजुर्ग, महिला और बच्चे अधिकांश समय घरों में ही कैद रहते हैं. आलम यह है कि लोगों ने सुबह मॉर्निग वॉक पर निकलना ही बंद कर दिया है.


Mukhtar Ansari: व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में पेश होगा मुख्तार अंसारी, पूर्व विधायक के दोनों सालों ने अदालत में किया सरेंडर


प्रॉपर्टी डीलर के खूंखार कुत्तों का कॉलोनी में आतंक
प्रॉपर्टी डीलर के खूंखार डॉगी के आतंक से परेशान होकर कालोनी के लोगों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राजेश सिंघल से गुहार लगाई थी. यहां के लोगों की शिकायत पर भाजपा नेता राजेश सिंघल ने आज सदर कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी. उन्होंने पालतू डॉगीज को जब्त किए जाने की मांग की थी. मामले की जानकारी के बाद सदर कोतवाली पुलिस ने आज पुलिस फोर्स के साथ एकता विहार कालोनी पहुंचकर  3 पालतू कुत्तों को जब्त कर लिया.  पुलिस जब्त किए गए कुत्तों को पशु पालन विभाग की सुपुर्दगी में देने के लिए कार्रवाई में जुटी है.


देखें वीडियो