सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में गैंगरेप पीड़िता द्वारा खुदकुशी किए जाने के मामले के बाद पुलिस ने तीन अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.  पुलिस ने एक आरोपी रेप पीड़िता के खुदकुशी किए जाने के 5 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तार आरोपियों में तीन सगे भाई हैं. एसपी चक्रेश मिश्र ने रेप पीड़िता के केस की जांच कर रहे दारोगा अनिल कुमार को भी निलंबित कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई ने होने पर की नाबालिग ने  आत्महत्या


संभल जिले के कुढ़ फतेहगढ़ थाना इलाके के गांव में बीते बुधवार गैंगरेप पीड़ित नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली थी. नाबालिग ने पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने पर और आरोपियों द्वारा समझौते के लिए दबाव बनाए जाने से परेशान होकर खुदकुशी कर ली थी.


Ghazipur: 'जमानियां कोतवाली खुल्लम-खुल्ला बिक रही है,अगर आपके पास पैसा है तो......


तीन आरोपी गिरफ्तार, जांच कर रहा दरोगा निलंबित
गैंगरेप पीड़िता द्वारा खुदकुशी किए जाने के बाद नींद से जागी पुलिस ने रेप पीड़िता के खुदकुशी के 5 घंटे बाद ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. अन्य 3 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी चक्रेश मिश्र ने पुलिस सर्विलांस और एसओजी की टीम गठित की थी. आज तीनों अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार 3 आरोपी वीरेश विपिन और जिनेश सगे भाई हैं, जबकि सोवेंद्र मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. पुलिस चारों आरोपियों को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई कर रही है. एसपी चक्रेश मिश्र ने रेप पीड़िता के मामले की जांच कर रहे कुढ़ फतेहगढ़ थाने में तैनात दरोगा अनिल कुमार को भी निलंबित कर दिया है.


Sambhal Gangrape Suicide: सिस्टम से हारी गैंगरेप पीड़िता की खुदकुशी के बाद जागी पुलिस, 40 दिन बाद एक गिरफ्तारी कर थपथपा रही अपनी पीठ


Raebareli: चोरी-छिपे गर्लफ्रेंड के घर मिलने पहुंचा था बॉयफ्रेंड, प्रेमिका के घरवालों ने कमरे में बंद कर पेट्रोल डाल लगा दी आग..फिर...