Meerut: मेरठ (Meerut) के सरधना से पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सोम (sangeet Som) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा. जिसमें प्रदेश के लोगों को धार्मिक आधार पर बांटने का आरोप लगाया है. 1 मिनट 44 सेकेंड इस वीडियो(video) में बीजेपी नेता सपा पर खूब हमलवार हुए हैं. ये वीडियो व्हाट्सएप पर शेयर किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पश्चिमी उत्तर प्रदेश मिनी पाकिस्तान बनने जा रहा
इस वीडियो में कहा कि बढ़ती जनसंख्या की वजह से पश्चिमी उत्तर प्रदेश मिनी पाकिस्तान (Mini Pakistan) बनने जा रहा है. बीजेपी के पूर्व विधायक ने कहा कि वर्तमान काल में बढ़ती हुई जनसंख्या राष्ट्रीय चिंता का विषय बन चुकी है.बीजेपी नेता ने कहा कि सभी पार्टियां बढ़ती जनसंख्या पर गंभीरता दिखाएं. 


सपा को किया चैलेंज
संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को चेलेंज किया कि अखिलेश यादव और उनके चेले जिन्नावादी सोच छोड़कर तुष्टिकरण की राजनीति बंद करें नहीं तो प्रदेश में बुरा हाल हो जाएगा. संगीत सोम ने कहा कि आजकल समाजवादी पार्टी के मुखिया एवं उनके कार्यकर्ताओं द्वारा जाति को लेकर समाज में जातीय विद्वेष फैलाकर हिंदुओं की एकता को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. 


पाकिस्तान जैसी स्थिति बनाना चाह रहे ये लोग
बीजेपी नेता ने कहा कि अखिलेश यादव जिन्नावादी सोच बना रहे हैं. पाक की स्थिति नहीं देख रहे हैं ये लोग, पाकिस्तान जैसी स्थिति देश मे बनाना चाहते हैं. बीजेपी नेता  ने कहा कि वहां पर लोग भूखे मरने को मजबूर हैं. वहां आटा, दाल सबके लाले पड़ रहे हैं.


गौरतलब हो कि उत्तर प्रदेश की राजनीति में पिछले कई दिनों से जातियों को लेकर नेताओं में बयानबाजी हो रही है, ये पूरा मुद्दा सपा नेता स्वामी प्रसदा मौर्य द्वारा रामचरितमानस की चौपाइयों को लेकर दिए गए बयान से उठा है.


Global Investors Summit 2nd Day: यूपी ग्लोबल इंवेस्टर्स समिट का दूसरा दिन, अमित शाह दिखाएंगे निवेशकों को राह