Baahubali Animated Series: आ गया है 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' का ट्रेलर, 17 मई को एनिमेटेड सीरीज देगी दस्तक
Advertisement
trendingNow12231692

Baahubali Animated Series: आ गया है 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' का ट्रेलर, 17 मई को एनिमेटेड सीरीज देगी दस्तक

Baahubali Crown of Blood Trailer: एस.एस राजामौली की 'बाहुबली' का क्रेज आजतक खत्म नहीं हुआ है. अब इसी से जुड़ी एक सीरीज आ रही है 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड'. जिसका मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है. साथ ही इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है.

बाहुबली

साउथ सिनेमा के लिए एसएस राजामौली की 'बाहुबली' गेम चेंजर साबित हुई थी. इस फिल्म ने पेन इंडिया धमाल मचा दिया था. सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड तक बनाया था. फिर जब इसका दूसरा पार्ट रिलीज हुआ तो भी दर्शकों ने दिल खोलकर इसे प्यार दिया. अब इसी क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने इसी एनिमेशन के रूप में लाने का फैसला लिया है. जिसका नाम है 'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड'. अगर आप 'बाहुबली' और एनिमिशन के दीवाने हैं तो ये शो आपको जरूर पसंद आएगा. फिलहाल मेकर्स ने इसका ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. साथ ही रिलीज डेट भी बताई है.

'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' के ट्रेलर की शुरुआत इतिहास के पन्नों से होती है. जहां अमरेंद्र बाहुबली की वीरता के बारे में बताया जाता है. कैसे बाहुबली के सगे भाई ने ही उसकी पीठ में खंजर घोंप दिया गया. एक कहानी और है जहां बाहुबली को सबसे कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा. ट्रेलर में आप माहिष्मती, कटप्पा, भलालदेव से लेकर बाहुबली सबकी झलक देखने को मिलती है. एक बार फिर इस कहानी में संघर्ष, ताकत, हिम्मत और दुश्मनी का नया अंदाज दिखाया जाएगा.

पहले भी आई थी ऐसी सीरीज
मालूम हो, साल 2017 में Baahubali: The Lost Legends नाम से भी एक सीरीज रिलीज हुई थी जिसमें इसी कहानी को दिखाया गया था. जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर मौजूद है.

पवन कल्याण की 'हरि हरा वीरमल्लु' का टीजर OUT, मुगल बादशाह के रोल में बॉबी देओल ने उड़ाया गर्दा

'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' की रिलीज डेट
'बाहुबली: क्राउन ऑफ ब्लड' की रिलीज डेट की बात करें तो ये डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 17 मई 2024 को रिलीज होगी. ग्राफिक इंडिया और अर्का मीडियावर्क्स प्रोडक्शन ने इसे बनाया है.

Trending news