श्रवण शर्मा/शामली: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ संजीव जीवा की हत्या (Sanjeev Jeeva Murder) का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. अब संजीव जीवा की हत्या के बाद उसकी मां और सांस ने सरकार से गुहार लगाई है. परिजनों ने संजीव जीवा की हत्या के बाद उसकी पत्नी और बच्चों को न फंसाने की मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है. आपको बता दें बुधवार को लखनऊ में कोर्ट के बाहर गैंगस्टर संजीव जीवा की हत्या कर दी गई थी. हमलावरों ने गोलियां बरसा संजीव जीवा की हत्या की थी. इस हत्या से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई. फिलहाल, प्रदेश में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर संजीव महेश्वरी जीवा की हत्या के बाद उसकी पत्नी पायल महेश्वरी सुप्रीम कोर्ट पहुंची. पायल महेश्वरी ने खुद की जान को खतरा बताते हुए मांग की है कि उसे गिरफ्तार नहीं किया जाए. पायल के खिलाफ भी कई आपराधिक मुकदमे लंबित है. पायल को आंशका है कि गिरफ्तार होने की सूरत में उसकी भी हत्या हो सकती है.


संजीव जीवा के परिजनों की सरकार से गुहार
लखनऊ में हुई कुख्यात गैंगस्टर संजीव जीवा की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था पर अनेकों सवाल खड़े हो रहे हैं. जानकारी के मुताबिक मृतक अपराधी संजीव जीवा का शव अंतिम संस्कार के लिए उसेक पैतृक गांव आने वाला है. संजीव जीवा का शव उसके पैतृक गांव आदमपुर में आने से पहले ही संजीव का परिवार वहां पहुंच चुका है. संजीव जीवा की मां और उसकी सास ने सरकार से हत्या के बाद संजीव जीवा की पत्नी और बच्चों के लिए मदद की गुहार लगाई है.


 Maharajganj: शादी से पहले प्रेमी संग लाखों की नकदी और गहने लेकर दुल्हन फरार, पिता को भी दिया गच्चा


संजीव जीवा के मर्डर पर परिजनों ने क्या कहा
संजीव जीवा की हत्या पर उसके परिजनों का कहना है कि जो हुआ अच्छा नहीं हुआ. सरकार और अदालत अपराधियों को सजा देने के लिए हैं. इस तरीके से अगर हत्या होगी तो हर कोई एक-दूसरे को मारता दिखेगा. उन्होंने आगे कहा कि जो संजीव जीवा के साथ हुआ गलत हुआ. अब संजीव की पत्नी पायल मेश्वर्इ और उसके बच्चों को सरकार किसी मामले में न फंसाए. हम लोगों की सरकार और मुख्यमंत्री से यही अपील है


Sanjeev Jeeva Murder: गैंगस्टर संजीव जीवा के मर्डर के बाद परिजनों ने लगाई सरकार से गुहार