SDM Jyoti Maurya : एसडीएम ज्‍योति मौर्य (SDM Jyoti Maurya) की मुश्किलें एक बार फ‍िर बढ़ सकती हैं. ज्‍योति मौर्य के खिलाफ नियुक्ति विभाग ने जांच के आदेश दिए हैं. प्रयागराज के कमिश्‍नर को जांच की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. ज्‍योति मौर्य पर उनके पति आलोक मौर्य ने अनियमित रूप से लेनदेन के आरोप लगाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कमेटी का गठन किया गया  
वर्तमान में ज्‍योति मौर्य की तैनाती बरेली में है. पति आलोक मौर्य की ओर से भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाए जाने के बाद नियुक्ति विभाग ने प्रयागराज के मंडलायुक्‍त विजय विश्‍वास पंत की अध्‍यक्षता में जांच कमेटी का गठन कर दिया. इसमें प्रयागराज के एडीएम प्रशासन व एसीएम भी शामिल होंगे. 


क्‍या है मामला 
दरअसल, वाराणसी की रहने वाली ज्‍योति मौर्य की साल 2010 में बछवल के आलोक मौर्य के साथ हुई थी. शादी के 6 साल बाद ज्‍योति मौर्य का चयन पीसीएस में हो गया था. ज्‍योति और आलोक की दो बेटियां हैं. ज्‍योति मौर्य ने आलोक समेत अपने ससुराल वालों पर दहेज उत्‍पीड़न का आरोप लगाया था. वहीं, आलोक मौर्य का आरोप है कि ज्‍योति का होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया था. 
 
भाभी ने भी लगाए थे आरोप 

ज्‍योति मौर्य की ओर से आलोक के घर वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने जाने के बाद उनकी भाभी शुभ्रा मौर्य ने भी शादी के बाद दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था. शुभ्रा मौर्य का आरोप है कि ससुराल वाले रुपयों के लिए मारपीट करते हैं. बता दें कि ज्‍योति मौर्य का केस सामने आने के बाद अपनी पत्नियों को पढ़ा रहे पतियों ने घर बुलाना शुरू कर दिया था. एसडीएम ज्‍योति मौर्य और आलोक मौर्य के विवाद पर सोशल मीडिया पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई थी. 


WATCH: सचिन और सीमा की चैट हिस्ट्री से हुआ बड़ा खुलासा