SDM Jyoti Maurya : एसडीएम ज्‍योति मौर्या (SDM Jyoti Maurya) और उनके पति आलोक मौर्या के बीच शुरू हुआ विवाद खत्‍म होता नहीं दिख रहा है. दोनों के घर वाले एक-दूसरे पर अलग-अलग आरोप लगा रहे हैं. इसबीच विवादों में घिरीं एसडीएम ज्‍योति मौर्या ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसडीएम ने माना, पति ने पढ़ाई में मदद की 
एसडीएम ज्‍योति मौर्या ने कहा कि पति आलोक मौर्या ने उनकी पढ़ाई में मदद की है. हर पति अपनी पत्‍नी की मदद करता है. इसका मतलब यह नहीं कि वह मुझे टॉर्चर करेंगे. इतना ही नहीं ज्‍योति ने कहा कि सोशल मीडिया पर क्‍या चल रहा है इससे उनका कोई लेना-देना नहीं है. यह उनका पर्सनल मामला है. पति-पत्‍नी के बीच की लड़ाई है, इसलिए कानून की मदद ले रही हैं. जो भी कहना होगा कोर्ट में कहूंगी. 


खराब रिश्‍ते को भी सुलझाया जा सकता है 
ज्‍योति मौर्या ने पति आलोक से अपने रिश्‍ते को लेकर कहा कि रिश्‍ता कितना भी खराब हो जाए, उसे कानूनी तौर पर सुलझाया जा सकता है. लेकिन आलोक ने 12 साल पुराने रिश्‍ते को तार-तार कर सार्वजनिक कर दिया. बता दें कि ज्‍योति मौर्या ने पति आलोक, उनके भाई अशोक, विनोद, भाभी प्रियंका के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. 


काम के सिलसिले में लखनऊ पहुंचीं 
वहीं, शुक्रवार को ज्‍योति मौर्या को लखनऊ स्थित लोकभवन में देखा गया. बताया गया कि दस्‍तावेज संबंधी काम के चलते वह लोकभवन पहुंची थीं. इस दौरान मीडिया के कैमरों से वह बचती नजर आईं. सवाल पूछे जाने पर कोई जवाब नहीं दिया. बाहन निकलने पर फौरन रवाना हो गईं.