शिव कुमार/शाहजहांपुर: सोशल मीडिया पर गैंगरेप का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूपी पुलिस में वीडियो का संज्ञान लिया है. बताया जा रहा है कि सामूहिक दुष्कर्म का यह वीडियो शाहजहांपुर का है. शाहजहांपुर पुलिस ने वीडियो में दिख रहे 5 लोगों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने दुष्कर्म के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है. यह मामला शाहजहांपुर के मदनापुर थाना क्षेत्र का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम योगी के विकास का नेपाल में भी बजेगा डंका, बॉर्डर पर खुलेंगे हॉस्पिटल-स्कूल और मॉल


शौच करने खेत जा रही युवती के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म
जानकारी के मुताबिक, युवती शौच करने के लिए खेत जा रही थी, आरोप है कि गांव के 5 युवकों ने युवती को पकड़ा और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. सभी ने बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया. साथ ही किसी को घटना की जानकारी देने पर आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. मामला यहीं नहीं रुका, 2 दिन पूर्व ही गैंगरेप के उस वीडियो को आरोपियों ने सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया.


हैलो मैं मुख्यमंत्री का सचिव बोल रहा हूं...जब अपराधी को छोड़ने के लिए पुलिस के पास आई कॉल, जानिए पूरा मामला


एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने युवती के पिता की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. शाहजहांपुर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. जबकि अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है. जल्द, वह भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.


WATCH LIVE TV