शिव कुमार/शाहजहांपुर: शाहजहांपुर नगर पालिका कार्यालय मैं तैनात बाबू की अपनी महिला कर्मचारी के साथ अश्लील करतूत सामने आई है. आरोपी बाबू कर्मचारी महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है. जिसमें कार्यालय में तैनात मुस्लिम बाबू सफाई कर्मचारी महिला के साथ अश्लीलता करते नजर आ रहा है. इस मामले में नगर पालिका चेयरमैन ने दोनों कर्मचारियों से स्पष्टीकरण मांगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी बाबू ने वीडियो को बताया फर्जी
वायरल हो रहा सीसीटीवी फुटेज नगर पालिका जलालाबाद कार्यालय का बताया जा रहा है. जिसमें कार्यालय में तैनात मुख्य बाबू शफीक उर्फ गफ्फार कार्यालय में तैनात सफाई कर्मचारी महिला के साथ अश्लील हरकतें कर रहा है. बाबू की महिला कर्मचारी के साथ की गई अश्लीलता सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. आरोपी बाबू से जब कैमरे पर अश्लीलता के बारे में पूछा गया तो वह वीडियो को फर्जी बताता नजर आया.


नगर पालिका चेयरमैन ने मांगा स्पष्टीकरण
बताया जा रहा है कि बाबू पिछले काफी दिनों से सफाई कर्मचारी महिला से गंदी हरकतें कर रहा था. जिसके बाद कार्यालय में तैनात कर्मचारी ने बाबू की हरकतों का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद नगर पालिका जलालाबाद में हड़कंप मच गया. नगर पालिका के चेयरमैन ने वीडियो में दिख रहे दोनों कर्मचारियों को स्पष्टीकरण का नोटिस जारी किया है, जिसके बाद मामले में आगे की कार्रवाई की बात कही जा रही है.


बजरंग दल ने की कार्रवाई की मांग
सोशल मीडिया पर बाबू की अश्लील हरकतों का वीडियो वायरल होने के बाद विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल भी हरकत में आ गए. बजरंग दल का कहना है कि शाहजहांपुर में कई जगहों पर जिहादी लोग हिंदू महिलाओं और लड़कियों को शिकार बना रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ बजरंग दल में कार्रवाई की मांग की है. कार्रवाई ना होने पर बड़े आंदोलन की भी चेतावनी दी गई है.