मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के ध्वस्त हुए मकान पर पुलिस ने कोर्ट द्वारा जारी 82 के तहत नोटिस चस्पा कर दिया है. तय समय सीमा के भीतर यदि शाइस्ता परवीन गिरफ्तार या फिर कोर्ट में सरेंडर नहीं होती हैं, तो इस जमीन को पुलिस 83 के तहत मुनादी कराकर कुर्की की कार्यवाही करेगी. इसके पहले धूमनगंज पुलिस सोमवार को प्रयागराज के खुल्दाबाद के चकिया स्थित माफिया अतीक अहमद के ध्वस्त हुए मकान पर पहुंची.यहां पर बाकायदा ढोल नगाड़ों के साथ मुनादी कराई गई. जिसके बाद कोर्ट द्वारा जारी 82 की नोटिस को चस्पा किया गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उमेश पाल हत्याकांड में फरार शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम है. अगर अब शाइस्ता परवीन गिरफ्तार या फिर कोर्ट में सरेंडर नहीं करतीं हैं तो उनके खिलाफ 83 की कार्रवाई करते हुए इस जमीन को कुर्क किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: आजमगढ़ के स्कूल में क्या हुआ श्रेया तिवारी के साथ, जानिए क्यों लेना पड़ा यूपी के प्राइवेट स्कूलों को बंद करने का फैसला


बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के पहले माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अपने बेटों के साथ इसी जमीन पर बने मकान में रहा करती थी. उमेश पाल की घटना के बाद प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने इस मकान को अवैध निर्माण बताते हुए बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया था. वहीं आज एक बार फिर से प्रयागराज पुलिस यहां पर ढोल नगाड़ों के साथ पहुंची और कोर्ट द्वारा जारी 82 की नोटिस को चस्पा कर दिया है. अगर अब शाइस्ता परवीन गिरफ्तार नहीं हुई या फिर कोर्ट में सरेंडर नहीं किया तो इस जमीन को पुलिस 83 के तहत कुर्क कर लेगी.