श्रवण शर्मा/ शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में तेज रफ्तार कहर ने एक घर का चिराग बुझा दिया. गांव से शहर की ओर स्कूल पढ़ने जा रहे छात्र की बीच रास्ते में ही सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही छात्र के घर में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे हुआ हादसा
जनपद शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के बलभद्र शिव मंदिर के पास दो बाइकों की आपस में भिड़ंत हो गई. जिसमें 11वीं कक्षा का छात्र सड़क की ओर गिर गया. तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रक बच्चे को कुचलते हुए निकल गया. जिसके बाद छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तो वहीं घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.  छात्र की मौत की जानकारी मिलते ही घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हैं. 


11वीं की पढ़ाई कर रहा था छात्र 
परिवार वालों की जानकारी के मुताबिक मृतक लक्की बीएसएम स्कूल से 11वीं की पढ़ाई कर रहा था. वह सुबह स्कूल जाने के लिए बाइक से निकला था. 


तेज रफ्तार ने लेली लक्की की जान
घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीद विमल ने जानकारी देते हुए बताया कि दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हुई थी. जिसके बाद लक्की सड़क की ओर जा गिरा और दूसरा युवक पीछे की ओर गिरा. तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहा कैंटर लक्की के ऊपर चढ़ गया.