श्रवण शर्मा/शामली: सावन में कांवड़ियों का जोश देखने को मिल रहा है. बोल बम गीतों पर बाबा के भक्त नाचते-गाते-झूमते चले जाते हैं. इसी बीच भोले के दीवानों में अनोखी कांवड़ देखने को मिल रही हैं. सावन माह की शिव चौदस जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है ,वैसे ही नगर में कावड़ियों की संख्या का सैलाब बढ़ता जा रहा है. रंग बिरंगी कावड़ से सजे हुए शिवभक्त श्रद्धालु गंगा जल लेकर अपने गंतव्य स्थान की ओर बढ़ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांवड़ ने लोगों का अपनी ओर खींचा ध्यान
वहीं कई कांवड़ ऐसी भी हैं जो जनता का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं, तथा यह कांवड़ फेसबुक व्हाट्सएप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लोग आकर्षक कांवड़ के साथ सेल्फी लेने में लगे हुए हैं. यह है हरपाल सिंह जो पानीपत का निवासी हैं. यह अब तक 22 बार पैदल हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ चुका है. सात बार पहले यह इस स्कूटर से कांवड़ लेकर आया है. इसने अपने स्कूटर को इस अंदाज से सजाया है, कि यह स्कूटर और इस पर रखी हुई कांवड़ सभी लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है.


25 तारीख को शिवजी पर जल चढ़ाएंगे हरपाल
जैसे ही हरपाल शामली पहुंचा तो यहां आम जनता के साथ-साथ शामली के एडीएम व एडिशनल एसपी ने भी इसका स्वागत किया, तथा इसके साथ अपने फोटो खिंचवाई. कई लोगों ने हरपाल के स्कूटर पर सजी हुई कांवड़ के साथ अपनी सेल्फी ली, कई महिलाओं ने भी स्कूटर पर सजाई कांवड़ के दर्शन किए तथा उनकी फोटो ली. हरपाल का कहना है कि वह 25 तारीख को शिवजी पर जल चढ़ाएंगे, तथा शामली से जैसे वह गुजरते हैं, तो उन्हें यहां अपनापन महसूस होता है. जनता उन्हें बहुत सम्मान देती है. 


National Parents Day 2022: बूढ़े माता-पिता के लिए 'हथियार' है भारत सरकार का ये एक्ट, नहीं जानते तो अब जान लीजिए..