Shehzada OTT release: 17 फरवरी को थियेटर्स में रिलीज हुई फिल्म शहजादा (Shehzada) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म को अब ओटीटी से उम्मीद हैं. जानिए फिल्म कब और किस ओटीटी पर देख पाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉक्स ऑफिस पर नहीं मचा सकी धमाल
फिल्म शहजादा (Shehzada) का निर्देशन रोहित धवन ने किया है. 17 फरवरी को थियेटर्स मे रिलीज हुई यह फिल्म अल्लू अर्जुन की की अला वैकुंठ प्रेमलु का हिंदी रिमेक है. फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतर नहीं सकी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मूवी बॉक्स ऑफिस पर महज 30 करोड़ का करोबार ही कर सकी और बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. 


ओटीटी पर कहां देख पाएंगे फिल्म (Shehzada OTT Released Platform)
फिल्म शहजादा नेटफ्लिक्स पर 14 अप्रैल 2023 को रिलीज की गई है. व्यूअर्स के लिए यह फिल्म सबस्क्रिप्शन के बाद उपलब्ध हो सकेगी और आप इसका मजा ले सकेंगे. बता दें कि यह पहली फिल्म है जिसके जरिए कार्तिक आर्यन डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रहे हैं. 


फिल्म शहजादा की फुल कास्ट (Shehzada Film Full Cast)
रोहित धवन के निर्देशन में बनी फिल्म शहजादा (Shehzada) में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय, राजपाल यादव, सचिन खेडेकर, अंकुर राठी, सनी हिंदूजा नजर आए हैं.  त्रिविक्रम श्रीनिवास मूवी की स्क्रिप्ट के राइटर हैं. शहजादा फिल्म को यश राज प्रोडक्शन हाउस ने रिलीज किया है. 


क्या है फिल्म शहजादा की कहानी (Shehzada Film Story)
फिल्म शहजादा में एक लड़के की स्टोरी को दिखाया गया है, जिसे जवानी में पता लगता है कि वह शहर के सबसे बड़े बिजनेसमैन का बेटा है, उसकी असली फैमिली खतरे में है. अब उस लड़के को अपने हक का प्‍यार भी चाहिए और उसे अपने परिवार को दुश्‍मनों से भी बचाना है.