Rajasthan Accident News: NH 48 पर डंपर और कैंटर के बीच भीषण सड़क हादसा,हादसे में चालक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2313250

Rajasthan Accident News: NH 48 पर डंपर और कैंटर के बीच भीषण सड़क हादसा,हादसे में चालक की मौत

Rajasthan Accident News:राष्ट्रीय राजमार्ग 48 दिल्ली से जयपुर की तरफ जाते समय आज अल सुबह करीबन 4 बजे आगे चल रहे डंपर चालक के द्वारा किसी वाहन को बचाने के कारण अचानक ब्रेक लगा दिया.

Rajasthan Accident News

Rajasthan Accident News:राष्ट्रीय राजमार्ग 48 दिल्ली से जयपुर की तरफ जाते समय आज अल सुबह करीबन 4 बजे आगे चल रहे डंपर चालक के द्वारा किसी वाहन को बचाने के कारण अचानक ब्रेक लगा दिया. डंपर चालक के द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के कारण पीछे चल रही कैंटर गाड़ी डंपर के पिछले हिस्से में जा घुसी. 

डंपर के पिछले हिस्से में कैंटर गाड़ी घुसने से केबिन में चालक एवं परिचालक केबिन में फंस गए. हादसे के दौरान चालक की तुरंत मौत हो गई जबकि परिचालक सोया हुआ था वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया. शाहजहांपुर थाने के एएसआई सतीश यादव ने बताया कि हाईवे पर दुर्घटना की खबर जैसे ही मिली पुलिस मौके पर पहुंची. 

दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहे डंपर चालक के द्वारा किसी वाहन को बचाने के दौरान ब्रेक ले लिया गया बताया जिससे पीछे चल रही कैंटर गाड़ी डंपर में जा घुसी. केबिन में चालक एवं परिचालक फंसने से चालक की मौत हो गई जबकि परिचालक रोहित(30) पुत्र इंद्रपाल निवासी फजलपुर बागपत यूपी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको एंबुलेंस की सहायता से नीमराना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज जारी है. 

पुलिस ने मृतक चालक का शव कैंटर गाड़ी के केबिन से बाहर निकालकर शाहजहांपुर सीएससी के मोर्चरी में रखवाया गया है हालांकि चालक के बारे में अभी पूरी जानकारी हासिल नहीं हो पाई है. घायल परिचालक को होश आने के बाद ही मालूम हो पाएगा. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को क्रेन की सहायता से साइड में कराकर हाईवे को सुचारू रूप से चालू कराया गया. हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:सरकारी कर्मचारियों को लेकर भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला,इतना बढ़ाया गया महंगाई भत्ता

Trending news