अंकित मिश्रा/कानपुर: श्रीकांत त्यागी के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी थम नहीं रहा है. अब श्रीकांत त्यागी के परिवार ने ग्रैंड मैक्स सोसाइटी के लोगों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है. श्रीकांत त्यागी के परिजनों का कहना है कि उन्हें उकसाया जा रहा है. श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरे पति जेल में हैं?  उन्होंने जो गलती की उसकी सजा भुगत रहे हैं, लेकिन कुछ लोग सोसायटी में मेरे घर के सामने आकर गाना गाते हैं. कभी यही लोग कैंडल मार्च निकालते हैं. यह आखिर क्या जताना चाहते हैं? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो अपलोड कर बदनाम करते हैं
परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड की गई थी, वह वीडियो मेरी थी जिसमें मैं अपने घर के बाहर अपने परिजनों से बात कर रही थी. क्या बात करना भी अपराध है. आखिर हम भी बोलना जानते हैं. उन्होंने कहा कि ट्विटर पर मेरा वीडियो डालने वाले के खिलाफ पुलिस से शिकायत भी की है. लोग यह न भूलें कि हमारे समाज के लोग हमारे साथ हैं. मैं मां के रूप में अपनी आवाज उठा रही हूं. हमें न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है. 
टार्च जलाकर किया प्रदर्शन
अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए श्रीकांत त्यागी के परिजनों ने मोबाइल का टॉर्च जलाकर किया प्रदर्शन. दरअसल, पिछले दिनों नोएडा के 93-B स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी निवासी श्रीकांत त्यागी द्वारा सोसायटी की एक महिला से अभद्रता का मामला सामने आया था. महिला से अभद्रता मामले में श्रीकांत त्यागी जेल में है. उसके बाद भी मामला थमता नहीं दिख रहा है. 


यह भी पढ़ें: अलीगढ़ :सोते समय बीवी ने पति का गला हंसिये से रेत दिया, यूं पकड़ी गई हत्यारिन


श्रीकांत की बुआ सुनीता त्यागी ने मीडिया से बात करते हुए कहा अब जो सोसायटी में हो रहा है, वह अच्छा नहीं हो रहा है. वह हमें अकेले और कमजोर न समझे, हम भी जिम्मेदार हैं और पढ़े लिखे हैं. हमें उकसाया जा रहा है. यह बिल्कुल गलत है. हम शांतिप्रिय हैं. हम भी ईंट से ईंट बजाना जानते हैं.