लखनऊ: राजनीति में सदैव संभावनाएं बनी रहती हैं, कभी कुछ भी हो सकता है. जेल में सपा नेता आजम खान से मिलने वालों में और बड़े नाम शामिल होते जा रहे हैं. अब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव आजम खान से मुलाकात करने सीतापुर जेल पहुंचे. बताया जा रहा दोनों ही नेता समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से नाराज हैं. दोनों नेताओं की मुलाकात के बड़े सियासी मायने गढ़े जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, BJP ने दिया टिकट


दोनों नेताओं की मुलाकात के बड़े सियासी मायने 
दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के बीच चल रही तल्खी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. इन सबके बीच शिवपाल शुक्रवार को सीतापुर जेल में बंद सपा नेता आजम खां से मिलने पहुंचे. नेताओं की मुलाकात का सिलसिला लगातार जारी है. कहा जा रहा है कि भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर भी आजम खान से मुलाकात कर सकते हैं. 


"विशेषज्ञों के अनुसार ओमीक्रॉन का नया स्‍वरूप ज्‍यादा संक्रामक नहीं, जान का खतरा नहीं"


आती रही हैं आजम खान के नाराजगी की खबरें
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद से ही समाजवादी पार्टी में उथल-पुथल और पार्टी में अंदरूनी कलह बढ़ती जा रही है. राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी बुधवार को रामपुर जाकर आजम खान परिवार से मुलाकात की थी. इस दौरान जयंत ने आजम खान के परिवार से अपना परिवारिक रिश्ता बताया था. वहीं आजम खान की नाराजगी की खबरें भी लगातार सामने आती रही हैं. आजम समर्थकों की ओर से समाजवादी पार्टी पर उनके नेता के समर्थन के साथ खड़े न होने का आरोप लगाया जाता रहा है. इन बड़े नेताओं की जेल में आजम से मुलाकात यूपी की राजनीति भूचाल की बड़ी सुगबुगाहट साबित हो सकती है.


WATCH LIVE TV