आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, BJP ने दिया टिकट
Advertisement

आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, BJP ने दिया टिकट

विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को जीत मिलने के बाद उन्होंने आजमगढ़ के सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था. तबसे यह सीट खाली है. वहीं, बीते गुरुवार आजमगढ़ पहुंचे दिनेश लाल यादव ने सपाध्यक्ष पर जमकर वार किया. निरहुआ ने कहा था कि साल 2019 के अखिलेश कहते थे कि आजमगढ़ और इटावा ही उनका घर है, लेकिन अपने स्वार्थ के लिए वह आजमगढ़ तक को छोड़ सकते हैं...

आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, BJP ने दिया टिकट

आजमगढ़: लोकसभा उपचुनाव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को बीजेपी ने आजमगढ़ से टिकट दिया है. यानी अब आजमगढ़ से एक्टर निरहुआ लोकसभा प्रत्याशी बन गए हैं. गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आजमगढ़ में मौसम गर्म है. इसी बीच बीजेपी के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी और भोजपुरी स्टार निरहुआ ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी थी. माना जा रहा था कि बीजेपी उन्हें फिर टिकट देने वाली है. हुआ भी ऐसा ही. 

"विशेषज्ञों के अनुसार ओमीक्रॉन का नया स्‍वरूप ज्‍यादा संक्रामक नहीं, जान का खतरा नहीं"

अखिलेश पर किया करारा वार
मालूम हो, विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को जीत मिलने के बाद उन्होंने आजमगढ़ के सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था. तबसे यह सीट खाली है. वहीं, बीते गुरुवार आजमगढ़ पहुंचे दिनेश लाल यादव ने सपाध्यक्ष पर जमकर वार किया. निरहुआ ने कहा था कि साल 2019 के अखिलेश कहते थे कि आजमगढ़ और इटावा ही उनका घर है, लेकिन अपने स्वार्थ के लिए वह आजमगढ़ तक को छोड़ सकते हैं. ऐसा ही हुआ. अखिलेश ने लालच में आकर आजमगढ़ को छोड़ दिया. 

"आजमगढ़ के लिए अखिलेश ने कुछ नहीं किया"
वहीं, भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल ने कहा कि अखिलेश वैसे भी सांसद पद पर होने के बावजूद आजमगढ़ में कुछ नहीं कर पाए. इसलिए उनके जाने से भी किसी को खास फर्क नहीं पड़ा.

WATCH LIVE TV

Trending news