सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.  घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क हादसे में मरने वाले तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया. वहीं सड़क हादसे मे मौत की सूचना मिलते ही परिवार मे मातम मच गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीतापुर से पितमपुर जा रहा था परिवार 
परिजनों की जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार होकर बुआ भतीजी और अन्य एक साथी करीबी रिश्तेदार के यहां मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने  सीतापुर से पीतमपुरा जा रहे थे. महोली कोतवाली क्षेत्र के ढकिया गांव निवासी सोनेश्री का मायका पीतमपुर गांव में है. उसके भाई के पोते का अन्नप्राशन सोमवार को हुआ था.   इस मौके पर आयोजित दावत में शामिल होने के लिए वह अपनी भतीजी राजेश्वरी और बहन के पुत्र धर्मेंद्र बाइक से पीतमपुर जा रही थी. 


Mathura crime: सांसद के निजी सचिव के भाई को चौकी प्रभारी ने पीटा, SSP ने किया लाइन हाजिर


तेज रफ्तार कर ने मारी थी टक्कर, सभी आरोपी फरार 
सोमवार शाम महोली हरगांव मार्ग पर सीतापुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक खेत किनारे खंती में पलट गई.  टक्कर लगने से सोनेश्री, राजेश्वरी और धर्मेंद्र उछलकर खेत मरे जा गिरे.  हादसे में  धर्मेंद्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि सोनेश्री और राजेश्वरी गंभीर रूप से घायल हो गई.  स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने गंभीर रूप से घायल  सोनेश्री और राजेश्वरी को उपचार के लिए अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.