Mathura crime: सांसद के निजी सचिव के भाई को चौकी प्रभारी ने पीटा, SSP ने किया लाइन हाजिर
Advertisement

Mathura crime: सांसद के निजी सचिव के भाई को चौकी प्रभारी ने पीटा, SSP ने किया लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश के मथुरा में एटा सांसद राजवीर सिंह के निजी सचिव के भाई को वेबजह पीटना पुलिस को भारी पड़ गया.  एसएसपी ने टोल चौकी प्रभारी व टोल पर तैनात दो सिपाहियों को जांच के बाद दोषी पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. यह था मामला  शुक्रवार को नोहझील के गांव आंधरे गढ़ी

Mathura crime: सांसद के निजी सचिव के भाई को चौकी प्रभारी ने पीटा, SSP ने किया लाइन हाजिर

मथुरा: उत्तर प्रदेश के Mathura में एटा सांसद राजवीर सिंह के निजी सचिव के भाई को वेबजह पीटना एक दारोगा को भारी पड़ गया. सचिव के भाई के साथ हाथापाई करने पर एसएसपी ने टोल चौकी प्रभारी व टोल पर तैनात दो सिपाहियों को जांच के बाद दोषी पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

यह था मामला 
शुक्रवार को नोहझील के गांव आंधरे गढ़ी निवासी वीर बहादुर बाजना कट से मथुरा जाने के लिए सचिव  का भाई आयशर कैंटर  बैठा था.  यमुना एक्सप्रेस वे के मांट टोल पर पुलिस ने गाड़ी को रुकवाने का प्रयास किया. कैंटर  चालक ने गाड़ी नहीं रोकी तो टोल चौकी प्रभारी ने पीछा कर मील स्टोन 103 के समीप आयशर कैंटर को रुकवा लिया. कैंटर को रुकवाने के बाद पुलिस कर्मियों ने चालक को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. 

सचिव के भाई से इस बात पर की हाथापाई
कैंटर चालक की पिटाई होते देख मात्र सवारी बन कर बैठे वीर बहादुर ने पुलिस वालों को टोक दिया और कहा कि इतनी बुरी तरह इसे क्यों पीट रहे हो. बस इतने पर ही टोल चौकी प्रभारी रजत दुबे,सिपाही शिवम व कुलदीप व एक निजी व्यक्ति वीर बहादुर पर टूट पड़े,और उसे भी बेरहमी से पीटा, वीर बहादुर का भाई मानसिंह फौजदार एटा सांसद राजवीर सिंह का निजी सचिव है. वीर बहादुर का आरोप है कि उसने एटा सांसद से रिश्तों की बात कही तो पुलिस कर्मियों ने उनके प्रति भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया,बाद में रात में वीर बहादुर को थाने में रखा गया और शनिवार को उसका शान्ति भंग में चालान कर दिया गया. 

जांच के बाद एसएसपी मे की कार्रवाई 
मामलें की जानकारी के बाद एसएसपी  ने सीओ मांट से जांच कराई जांच में दोषी पाए जाने पर टोल चौकी प्रभारी रजत दुबे,सिपाही शिवम व कुलदीप को एसएसपी शैलेश पांडेय ने तत्काल प्रभाव से सोमवार को निलंबित कर दिया.  वहीं सोमवार शाम को मांट थाने पहुंचें मानसिंह फौजदार ने कहा कि उनके छोटे भाई को इस तरह पीटा गया जैसे वो आतंकवादी हो. उसने बताया कि वह थाने में तीनों पुलिस कर्मी व पुलिस की गाड़ी के निजी चालक के खिलाफ लूट व मारपीट की धाराओं में तहरीर देने आए हैं.

Trending news