सुनील सिंह/संभल: अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले यूपी के संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ.शफीकुर्रहमान बर्क ने एक बार फिर भड़काऊ बयान दिया है. संभल की जामा मस्जिद पर जल चढ़ाने के प्रयासों के मामले में धमकी देते हुए कहा, अगर जामा मस्जिद में जल चढ़ाने की कोशिश की गई तो हजारों मुसलमानों का खून बह जाएगा. मुसलमान यह बर्दाश्त नही करेगा. सपा सांसद ने आने वाले ईद के त्योहार पर नमाज पढ़ने के लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान वर्क ने विवादित बयान देकर कहा, कि देश में कानून को दरकिनार कर बुलडोजर की हुकूमत चल रही है.  मुसलमानों को परेशान करने के लिए बीजेपी तरह-तरह के काम कर रही है. इंसानों के साथ इंसानों जैसा सुलूक नहीं किया जा रहा है.


मुसलमानों को किया जा रहा परेशान-शफीकुर्रहमान
सपा सांसद शफीकुर्रहमान वर्क ने प्रदेश में सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे और अपराधियों , माफियाओं के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई को पूरी तरह गलत बताया है. बयान देकर कहा के प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है. कानून को दरकिनार कर बुलडोजर की हुकूमत चल रही है. मुसलमानों को परेशान करने के लिए तरह-तरह के काम किए जा रहे हैं.


'मस्जिद को नुकसान, मंदिर को छोड़ा गया'
सपा सांसद ने जहांगीरपुरी घटना के मामले में पुलिस पर केंद्र की बीजेपी सरकार के इशारे पर एक समुदाय के खिलाफ साजिश कर कार्रवाई का भी आरोप लगाया है. बर्क ने जहांगीरपुरी घटना के मामले में की गई पुलिस कार्रवाई को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, जहांगीरपुरी मामले में केंद्र की बीजेपी सरकार के इशारे पर एक समुदाय के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जा रही है. आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार के इशारे पर जहांगीरपुरी में जामा मस्जिद को बुलडोजर से नुकसान पहुंचाया गया. लेकिन मस्जिद के बराबर स्थित मंदिर को छोड़ दिया गया. 


साइबर ठग पर चला बाबा का बुलडोजर: शातिर ठग जमशेद के मकान को बरेली विकास प्राधिकरण ने ढहाया


देश छोड़कर नहीं जाएंगे मुसलमान
बीजेपी बुलडोजर सरकार मुस्लिमों को परेशान करने और दबाव बनाने के लिए काम कर रही है, लेकिन यह देश मुसलमानों का भी है हम इस देश को छोड़कर नहीं जाएंगे. सपा सांसद ने आरोप लगाया कि अब बीजेपी सरकार मुसलमानों को बिजली चेकिंग के नाम पर परेशान कर उनका उत्पीड़न कर रही है. संभल में सरकार के इशारे पर बिजली अफसर पुलिस फोर्स के साथ मुसलमानों के घर पर पहुंचकर बिजली चेकिंग के नाम पर परेशान कर रहे हैं.  सपा सांसद ने मेरठ के पशु तस्करों के असम में किए गए एनकाउंटर को भी फर्जी बताया.


सपा में किसी तरह का कोई मतभेद नहीं-शफीकुर्रहमान
सपा सांसद ने समाजवादी पार्टी में चल रहे आजम खान और शिवपाल यादव के मतभेदों के मामले में भी बयान देते हुए कहा की समाजवादी पार्टी में किसी भी तरीके का कोई मतभेद नहीं है. आजम खान द्वारा समाजवादी पार्टी छोड़ने की खबरें को भी शफीकुर्रहमान ने पूरी तरह से निराधार बताया. उन्होंने कहा कि सपा अपना काम कर रही है अखिलेश यादव हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और रहेंगे.


कल आंगन में आने वाली थी बारात, फिर ऐसा कुछ हुआ कि शहनाई की जगह सुनाई देने लगी सिसकियां, जानें कहां?


WATCH LIVE TV