कल आंगन में आने वाली थी बारात, फिर ऐसा कुछ हुआ कि शहनाई की जगह सुनाई देने लगी सिसकियां, जानें कहां?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1160082

कल आंगन में आने वाली थी बारात, फिर ऐसा कुछ हुआ कि शहनाई की जगह सुनाई देने लगी सिसकियां, जानें कहां?

घर में शादी की खुशियां चल रही थी लेकिन युवती की मौत के बाद पूरे घर में मातम छा गया. परिजनों का कहना है कि परिवार शादी की खुशियों में डूबा हुआ था, लेकिन आत्महत्या करने के बाद यह सारी खुशियां मातम में बदल गई. 

कल आंगन में आने वाली थी बारात, फिर ऐसा कुछ हुआ कि शहनाई की जगह सुनाई देने लगी सिसकियां, जानें कहां?

जितेंद्र सोनी/जालौन: यूपी के जालौन के एक घर में जहां पर शादी की शहनाई गूंजने वाली थी वहां अब रोने की सिसकियां सुनाई दे  रही हैं. जिस घर में बारात आने वाली थी वहां पर दुखों के बादलों ने अपना डेरा डाल लिया है. शादी से एक दिन पहले युवती का शव  फांसी पर झूलता मिला. पूरे परिवार में शोक की लहर है. पुलिस हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी हुई है.

यहां का है पूरा मामला
बता दें कि पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के लहरिया पुरवा इलाके का है. बताया गया कि जालौन कोतवाली के माडरी गांव की रहने वाली एक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में आज फांसी लगाकर जान दे दी.  इस घटना के बारे में तब जानकारी मिली, जब घर में किराए से रह रहे लोगों ने युवती को फांसी पर लटका देखा, तत्काल युवती के परिजनों को सूचना दी. जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को अवगत कराया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करने के बाद उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घर में शादी की खुशियां चल रही थी लेकिन युवती की मौत के बाद पूरे घर में मातम छा गया. परिजनों का कहना है कि परिवार शादी की खुशियों में डूबा हुआ था, लेकिन आत्महत्या करने के बाद यह सारी खुशियां मातम में बदल गई. फिलहाल घर के लोग आत्महत्या का कारण स्पष्ट रूप से नहीं बता पा रहे हैं कि किन कारणों से युवती ने फांसी लगाकर जान दी है.

पुलिस जांच में जुटी
वहीं पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि आज एक मुहल्ले की लड़की ने फांसी लगाई हैं सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. वहीं परिवार के लोगों के मुताबिक लड़की डिप्रेशन में थीं पुरे मामले की जांच कर कार्यवाही की जायेगी. पुलिस फिलहाल हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उरई कोतवाली क्षेत्र के लहारियापुरवा मोहल्ले की घटना है. 

योगी जी को हर मुद्दे में इंटरनेशनल साजिश नजर आती है, आजम खान के परिवार से मिलने रामपुर जाते हुए बोले जयंत चौधरी

WATCH LIVE TV

 

Trending news