आलोक त्रिपाठी/कानपूर: उत्तर प्रदेश में इन दिनों निकाय चुनाव का माहौल गरमाया हुआ है. इसी को लेकर दूसरे चरण के लिए 11 मई को मतदान होना है. अकबरपुर नगर पंचायत से सपा प्रत्याशी ने गड़बड़ी की आशंका जताई है. इसको लेकर प्रदेश के राज्यपाल को पत्र लिखा है. मतदान के दौरान सत्ता के दबाव में पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए बड़ी गड़बड़ी होने की आशाका जताई है. उन्होंने पत्र में लिखा कि प्रत्याशी को हराने की साजिस चल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंगा जल डाल किया शुद्धिकरण 
तस्वीरें अजीब हैं लेकिन निकाय चुनाव में यह तस्वीर पहले कभी भी नहीं देखी गई दरअसल महिला पर गंगाजल छिड़क कर 11 मई को होने वाले मतदान से 1 दिन पहले प्रत्याशी के समर्थकों ने चुनाव में सत्ता के दबाव में गड़बड़ी की आशंका को लेकर प्रत्याशी की सकुशल जीत और स्पष्ट चुनाव के लिए चल रही साजिश के तहत लगने वाले ग्रहण को देखते हुए प्रत्याशी के ऊपर गंगाजल का छिड़काव कर दिया और साथ ही साथ हाथों में उत्तर प्रदेश के राज्यपाल को लेकर एक पत्र भी जारी किया है.


पत्र भेज लगाय आरोप 
राज्यपाल को पत्र भेजकर आरोप लगाया कि 11 मई को होने वाले दूसरे चरण के मतदान में सत्ता दल पुलिस और प्रशासन की मदद से पोलिंग बूथ पर गड़बड़ी कर सकते हैं और जिन पोलिंग बूथों पर प्रत्याशी मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहा है. वहां पर गड़बड़ी की ज्यादा आशंका है जिसके चलते सपा प्रत्याशी की तरफ से उन पोलिंग सेंटरों के नाम उजागर किए गए हैं और उनका कहना है कि कल अगर इन पोलिंग बूथ ऊपर गड़बड़ी होती है तो इसका जिम्मेदार भी सत्ता दल और पुलिस प्रशासन के लोग होंगे. प्रत्याशी की तरफ से राज्यपाल मुख्य निर्वाचन आयुक्त जिलाधिकारी और रिटर्निंग ऑफिसर को भी यह पत्र भेजा गया है, जिसमें आरोप लगाए गए हैं कि मतदान की गति को धीमा किया जा सकता है और साथ ही मतदाताओं को शराब और पैसे दे कर अपने पक्ष में करने का प्रयास भी किया जा रहा है.


WATCH: सपा विधायक की गुंडई, भाजपा नगरपालिका प्रत्याशी के पति को कोतवाली में गिरा-गिरा कर पीटा, वीडियो वायरल