अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भैंसों की लड़ाई में ईंट पत्थर चलने का मामला सामने आया है. इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए. बता दें कि इस घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज के बरोठा गांव में दो भैंसों की लड़ाई के चलते दो पक्षों में विवाद हो गया. वहीं, इस विवाद में जमकर ईंट पत्थर चले हैं, जिसमें एक पक्ष के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल


पीड़ित ने दी जानकारी 
इस मामले में पीड़ित नवाब खान ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 10 दिसंबर को उनकी भैंस खुल गई थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक परिवार व उनकी भैस में लड़ाई हो गयी. इस बात को लेकर दूसरे पक्ष के तकरीबन आधा दर्जन लोगों ने उनके घर पर जमकर पथराव शुरू कर दिया. इस पथराव के दौरान घर में मौजूद पीड़ित की तीन बेटियां सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घायल पक्ष के लोगों का कहना है कि इस मामले में पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की है. बता दें कि विवाद के दौरान ईंट पत्थर  का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें


पीड़ित के बच्चों को आईं गंभीर चोटें
पीड़ित ने बताया कि घटना में उनके बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं, जो अभी अस्पताल में भर्ती है. इसके बावजूद पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की. वहीं, इस मामले की शिकायत लेकर पीड़ित आज एसएसपी कार्यालय पहुंचा. उसने शिकायत दर्ज कर मामले में कार्रवाई की मांग की है. इस दौरान पीड़ित पक्ष ने पुलिस को पथराव का लाइव वीडियो भी सौंपा है. अब देखना है कि पुलिस इस मामले में आगे क्या करती है.


WATCH LIVE TV