Ramcharit Manas controversy: समाजवादी पार्टी के MLC स्‍वामी प्रसाद मौर्य द्वारा रामचरित मानस को लेकर उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं, स्‍वामी प्रसाद मौर्य की बेटी व बदायूं से BJP सांसद संघमित्रा मौर्य ने इस विवाद से किनारा काटा है. उन्‍होंने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव पर ध्यान दे रही हैं और वह भाजपा के टिकट पर ही आगामी आम चुनाव लड़ेंगी. संघमित्रा मौर्य ने कहा क‍ि अब इस विवाद को खत्म करिए, मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है और मैं आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर बदायूं से दोबारा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हूं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अखिलेश के चचेरे भाई को हराया बनी थीं सासंद 
वर्ष 2019 में भाजपा के टिकट पर बदायूं से लोकसभा की सांसद चुनी गईं संघमित्रा मौर्य गौतम 2024 के आम चुनाव की तैयारियों में जुटी हैं. एमबीबीएस की शिक्षा प्राप्त संघमित्रा मौर्य ने पिछले लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव के चचेरे भाई और बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव को हराया था. 


रामचरितमानस को लेकर इतना विवाद क्‍यों 
श्रीरामचरितमानस को लेकर अपने पिता स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादास्पद बयान पर सांसद मौर्य ने कहा कि सारी चीजें स्पष्ट हो चुकी हैं, इस पर इतना बवाल क्यों हो रहा है? खत्म करिए अब इस मामले को. उन्होंने कहा क‍ि किसी और विषय पर आप बात करना चाहते हों तो करिए. मैं इस विषय पर अब बात नहीं करना चाहती हूं. मेरा इस विवाद से कोई लेना देना नहीं हैं. 


आगामी चुनाव को लेकर तैयारी में जुटीं संघमित्रा  
2024 के आम चुनाव में बदायूं से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने के सवाल पर सांसद मौर्य ने कहा क‍ि अगला लोकसभा बदायूं से ही लड़ेंगे. बदायूं में हम लगातार बने हुए हैं, लगातार काम कर रहे हैं. आप चाहें तो पता भी कर सकते हैं. अब भी मैं बदायूं में काम कर रही हूं और भाजपा से ही अगला चुनाव लड़ूंगी. बता दें कि संघमित्रा के पिता और उत्तर प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व वाली पिछली सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने 22 फरवरी को तुलसीदास रचित श्रीरामचरितमानस के कुछ हिस्सों पर यह कहते हुए पाबंदी लगाने की मांग की थी कि इससे समाज के एक बड़े तबके का जाति, वर्ण और वर्ग के आधार पर अपमान होता है.  


Lucknow News: प्रदेशवासियों को सीएम योगी देंगे तोहफा, विदेश जाने के लिए नहीं लगाने पड़ेंगे चक्कर