Swara Bhaskar Wedding : बॉलीवुड अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar)  ने पिछले दिनों एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहाद अहमद (Fahad Ahmad) से कोर्ट मैरिज कर सबको चौंका दिया था. अब जल्‍द ही दोनों के रीति-रिवाज से शादी करने की खबरें आ रही हैं. इतना ही नहीं डेस्टिनेशन वेडिंग को लेकर भी खुलासा किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मार्च के दूसरे हफ्ते हो सकती है शादी 
बता दें कि अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर ने 16 फरवरी को सपा नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज कर तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं. उसी दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान स्‍वरा ने कहा था कि मार्च में वह रीति-रिवाज से शादी करेंगी. उनकी शादी की रस्‍में मार्च के दूसरे हफ्ते से शुरू होंगी. अब खबरें आ रही हैं कि स्‍वरा सामान्‍य तरीके से शादी करेंगी. 


पारंपरिक तरीके से शादी करेंगी 
वह किसी महंगी जगह शादी करने के बजाय अपने नाना और नानी के घर पर पारंपरिक तरीके से शादी करेंगी. दोनों की शादी को लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. वहीं, इससे एक दिन पहले स्‍वरा ने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर कीं. इसमें सुहागरात की सेज सजी हुई दिख रही है. खास बात यह है कि सुहागरात वाले बेड को खुद स्‍वरा की मां ने सजाया था. 


मां को कहा थैंक्‍स 
अपनी सुहागरात को स्पेशल बनाने के लिए स्वरा भास्कर ने अपनी मां को थैंक्स कहा है. अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मां ने सेज को जबरदस्त तरीके से सजाकर पूरी कोशिश की कि उनकी सुहागरात फिल्मी हो जाए. स्वरा भास्कर इस पोस्ट में अपनी सुहागरात को लेकर काफी खुश दिखाई देती हैं. 


WATCH: चिता की भस्म से मसान में होली का अद्भुत नजारा, देखें वीडियो