आशीष द्ववेदी/हरदोई: मैट्रीमॉनियल साइट के जरिए लड़की और लड़के ने एक दूसरे को पसंद किया. हरदोई में रह रही लड़की ने अमेरिकी में रह रहे लड़के से हरदोई की कोर्ट में शादी भी रचाई. कोरोना के बाद हालात सामान्य हुए तो लड़की और लड़का अमेरिका चले गए. वहां दोनों की हिन्दू रीति-रिवाज से शादी हुई. लेकिन इसके बाद सपनों की सेज खौफनाक हकीकत में बदल गई. लड़की का आरोप है कि उसका पति तो नपुंसक है. पीड़ित लड़की रुपाली त्रिवेदी हरदोई जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली है जबकि उसका पति प्रखर मिश्रा मध्यप्रदेश का रहने वाला है, जहां उसके ससुर डीएसपी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ससुराल वालों ने की मारपीट
पीड़ित लड़की के मुताबिक मैट्रिमॉनियल साइट के जरिए सास और ससुर के दो नंबर मिले जिसके बाद बात करने पर पवन मिश्रा का परिवार बेटे की शादी के लिए राजी हो गया. शादी की बात 2019 में शुरू हुई और फिर रिश्ते का दौर चला. 6 फरवरी 2020 को हरदोई में दोनों की कोर्ट मैरिज हुई. पीड़ित लड़की का कहना है कि अमेरिका में ही 16 फरवरी 2021 को हिंदू रीति रिवाज के साथ उसकी शादी हुई. शादी के बाद पति के साथ रहने पर उसको पति के नपुंसक होने के बारे में पता चला. यह बात जब उसने अपने पति से कही तो पति उसके साथ मारपीट करने लगा,धीरे धीरे पति का पूरा परिवार उसे प्रताड़ित करने लगा.


यह भी पढ़ें Jhansi : लड़की ने मां को आशिक के साथ रोमांस करते रंगे हाथ पकड़ा, जानिए फिर क्या हुआ


ससुर पर लगाए संगीन आरोप
पीड़िता के मुताबिक पति की नपुंसकता की बात जब उसने अपने ससुर और सास को बताई तो सास उस पर आक्रोशित हो गयी. ससुर ने उस पर बदनीयत से कहा कि जो तुम्हें बेटे से नहीं मिलता वह तुम्हे मैं दूंगा. पीड़ित लकड़ी ने यह बात जब अपने माता-पिता को बताई, तो उन्होंने उसे अमेरिका से वापस बुला लिया.अमेरिका से वापस लौटी युवती का आरोप है कि उसने ससुराल वालों से सुलह की कोशिश भी की. लेकिन उसे उसे घर के गेट से ही भगा दिया और पुलिस से शिकायत करने पर झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी दी गई. पीड़ित लड़की ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक हरदोई से की है.  इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है.


WATCH LIVE TV