गौरव तिवारी/कासगंज: यूपी के कासगंज एक व्यक्ति के द्वारा अपनी पहली पत्नी को बिना तलाक दिए ही दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा तब हुआ जब दूसरी शादी के समय का दूल्हा-दुल्हन का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ. जिसके बाद पहली पत्नी ने अपने पति और ससुराल वालों पर मामला दर्ज कराया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल मामला 3 दिन पुराना बताया जा रहा है. गांव सतरोई निवासी देवेंद्र नाम के युवक की शादी वर्ष 2013 में सोरों थाना क्षेत्र के गांव खेरपुर निवासी लड़की से हुई थी. 2 साल बाद ही किसी बात को लेकर पत्नी से देवेंद्र की कहासुनी हुई. इसके बाद पत्नी अपने मायके में रहने चली गई.दोनों के बीच तलाक का मामला न्यायालय में  विचाराधीन बताया जा रहा है. इससे पहले की तलाक पर फैसला होता आरोपी युवक ने दूसरी शादी रचा डाली. 


यह भी पढ़ें: अखिलेश ने डिंपल के लिए सजाई फील्डिंग, कल करेंगी नामांकन


आरोप है कि देवेंद्र ने तलाक के मामले में फैसला आने से पहले ही दूसरी शादी कर ली. मिरहची के गांव गढौरी में देवेंद्र बरात लेकर पहुंचा और वहां की युवती से विवाह रचा लिया. दुल्हन के साथ देवेंद्र ने बारातियों की मौजूदगी में जमकर डांस किया.लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बात की खबर जैसे ही पहली पत्नी को लगी उसने परिजन गांव सतरोई पहुंच कर अपनी आपत्ति दर्ज कराई. इस पर युवक के परिजनों ने उनसे बात करना भी ठीक नहीं समझा. इस बात से नाराज महिला ने अपने पति के खिलाफ सहावर थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया. पुलिस अब पूरे मामले की जांच के बाद कानूनी कार्रवाई की बात कह रही है. नियमों की अनदेखी कर दूसरी शादी रचाने की जल्दबाजी ने अब युवक की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.